बहन के बगल में गाल पर हाथ रख खिलखिलाकर हंस रही ये बच्ची आज है नंबर 1 एक्ट्रेस, मास्टरमाइंड ही दे पाएंगे जवाब

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बेड पर कुछ महीनों की एक छोटी बच्ची लेटी हुई है और बच्ची के बगल में एक लड़की अपने गालों पर हाथ रखे खिलखिलाकर मुस्कुरा रही है. आपको बताना है कि बच्ची के बगल में बैठी हंस रही वह लड़की आखिर कौन है.

बहन के बगल में गाल पर हाथ रख खिलखिलाकर हंस रही ये बच्ची आज है नंबर 1 एक्ट्रेस, मास्टरमाइंड ही दे पाएंगे जवाब

आज के टाइम में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है ये लड़की

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. जैसे ही तस्वीरें सामने आ रही हैं लोग उन्हें पहचानने की जद्दोजहद में जुट जा रहे हैं. अब तक आपने कई फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो को इंटरनेट पर देखा होगा. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए एक और सेलेब्रिटी के बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जिनका नाम बताने में यकीनन आपके तोते उड़ जाएंगे. 

idgk952g

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बेड पर कुछ महीनों की एक छोटी बच्ची लेटी हुई है और बच्ची के बगल में एक लड़की अपने गालों पर हाथ रखे खिलखिलाकर मुस्कुरा रही है. आपको बताना है कि बच्ची के बगल में बैठी हंस रही वह लड़की आखिर कौन है. चलिए आपको हिंट दे देते हैं कि इस बच्ची ने धर्मा प्रोडक्शन से अपने करियर की शुरुआत की थी. नहीं पहचान पाए? तो बता दें, यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस समय नंबर 1 अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं. जी हां, इस तस्वीर में अनन्या अपनी कजिन सिस्टर के साथ दिखाई दे रही हैं. अनन्या पांडे इस तस्वीर में बहुत प्यारी लग रही हैं.

बात करें अनन्या पांडे के काम की तो आखिरी बार उन्हें दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' में देखा गया था. अनन्या पांडे इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं. ईशान और अनन्या एक साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आए थे. 

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com