वहीदा रहमान और नर्गिस दत्त के बीच में बैठी यह बच्ची है सुपरस्टार की बहन, इनके मम्मी-पापा, पति सब हैं स्टार, पहचाना क्या?

इस फोटो में आप नर्गिस दत्त और वहीदा रहमान के बीच बैठी हुई एक प्यारी सी बच्ची को देख सकते हैं. अब चैलेंज यह है कि आपको बताना है कि दोनों के बीच में बैठी हुई बच्ची आखिर कौन है! 

वहीदा रहमान और नर्गिस दत्त के बीच में बैठी यह बच्ची है सुपरस्टार की बहन, इनके मम्मी-पापा, पति सब हैं स्टार, पहचाना क्या?

कौन है नर्गिस दत्त और वहीदा रहमान के साथ बैठी बच्ची?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही फोटोज वायरल होते हैं, जिन्हें पहचनाने का चैलेंज दिया जाता है. इन दिनों ऐसी ही एक फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटो में अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं वहीदा रहमान और नर्गिस दत्त दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं कि तस्वीर किसी इवेंट का है, जिसमें नर्गिस दत्त और वहीदा रहमान शिरकत करने पहुंची हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों को इवेंट पर जमकर एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. वहीं आप तस्वीर में दोनों के बीच बैठी हुई एक प्यारी सी बच्ची को भी देख सकते हैं. अब चैलेंज यह है कि आपको बताना है कि दोनों के बीच में बैठी हुई बच्ची कौन है! 

क्या हुआ नहीं पहचान पाए? चलिए आपको हिंट दे देते हैं. बता दें, यह बच्ची एक सुपरस्टार की बहन हैं और इनके घर में सभी स्टार रह चुके हैं. अगर अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें कि बच्ची और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त हैं. जी हां, ये नम्रता दत्त के बचपन की फोटो है. इस फोटो में नम्रता अपनी मां नर्गिस दत्त के साथ बैठी हुई हैं. नम्रता दत्त की मां नर्गिस तो स्टार थी हीं, उनके पिता सुनील दत्त भी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता थे. इतना ही नहीं, उनके पति कुमार गौरव भी एक समय में बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रह चुके हैं. 

बता दें, bombaybasanti नाम के इंस्टा हैंडल से इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है, "नम्रता दत्त, नरगिस और संजय दत्त के साथ वहीदा रहमान, मुंबई में शमशाद बेगम नाइट में भाग लेते हुए, 1970". आप इस तस्वीर में नर्गिस दत्त के बगल में संजय दत्त को भी देख सकते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर पर अपने जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इसे क्यूट तो कोई एवरग्रीन बुला रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com