बचपन की फोटो में स्वैग दिखा रही यह बच्ची है बॉलीवुड की सुपरहिट हॉरर फिल्मों की क्वीन, बताया नाम तो कहलाएंगे सिकंदर

इस तस्वीर में नजर आ रही यह बच्ची स्वैग दिखा रही है. अब यह जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो हॉरर फिल्मों के लिए पहचानी जाती हैं. नाम बताया तो कहलाएंगे सिकंदर.

बचपन की फोटो में स्वैग दिखा रही यह बच्ची है बॉलीवुड की सुपरहिट हॉरर फिल्मों की क्वीन, बताया नाम तो कहलाएंगे सिकंदर

फोटो में दिख रही इस एक्ट्रेस को क्या आपने पहचाना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी किसी से छिपी नहीं रहती. हर सितारे से जुड़ी फोटो से लेकर उनकी जिंदगी का विवाद और संघर्ष फैंस की जुबान पर रहता है. वहीं बात की जाए सेलेब्स के बचपन की तो फैंस उनकी फोटो और वीडियो देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर पहचान पाना मुश्किल है. बॉलीवुड में सुपरहिट हॉरर फिल्में देने वाली यह एक्ट्रेस बचपन की इस फोटो में स्वैग दिखाती नजर आ रही है. 

अगर नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बताते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन हैं. दरअसल, ये और कोई नहीं एक्ट्रेस बिपाशा बसु हैं, जो अपनी बड़ी बहन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. हाल ही में बेटी की मां बनने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु की बचपन की फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन फोटो में उनका स्वैग देखा जा सकता है. एक फोटो में एक्ट्रेस अपनी बड़ी बहन के साथ कैमरे के सामने अपना स्वैग दिखा रही हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस का दिल आ गया है.   

इस फोटो के अलावा एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें बिपाशा की दुल्हन बने दिख रही हैं. इस क्यूट फोटो को बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके दिखाया है कि वह बचपन में दुल्हन बनकर कैसी लगती थीं और जवानी में जब उनकी शादी हुई तो वह कैसी लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर की बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की थी.