आज रेखा से भी खूबसूरत दिखती है गोद में नजर आ रही छोटी बच्ची, बन गई है बॉलीवुड की मेगा स्टार, पहचाना क्या?

अब तक आपने कई फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो को इंटरनेट पर देखा होगा. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए एक और सेलेब्रिटी के बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जिनका नाम बताने में यकीनन आपके तोते उड़ जाएंगे.

आज रेखा से भी खूबसूरत दिखती है गोद में नजर आ रही छोटी बच्ची, बन गई है बॉलीवुड की मेगा स्टार, पहचाना क्या?

कौन है रेखा की गोद में नजर आ रही बच्ची?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. जैसे ही तस्वीरें सामने आ रही हैं लोग उन्हें पहचानने की जद्दोजहद में जुट जा रहे हैं. अब तक आपने कई फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो को इंटरनेट पर देखा होगा. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए एक और सेलेब्रिटी के बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जिनका नाम बताने में यकीनन आपके तोते उड़ जाएंगे. वायरल हो रही इस फोटो में आप एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा को देख सकते हैं. रेखा को तो सब ही पहचानते हैं, लेकिन उनकी गोद में नजर आ रही छोटी बच्ची को पहचानना लोगों के बस की बात नहीं है.

क्या हुआ आप पहचान पाए? अगर नहीं  तो बता दें कि रेखा की गोद में दिखाई देने वाली यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं. अनन्या पांडे की यह फोटो उस दौरान की है जब वे महज कुछ महीनों की थीं. इस तस्वीर में जहां रेखा हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं नन्ही अनन्या फोटो में क्यूट लग रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद फैन्स भी इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. फोटो में जहां कुछ लोग अनन्या को पहचान जा रहे हैं, जबकि कुछ को एक्ट्रेस को पहचानने में जद्दोजहद करनी पड़ रही है.

ilripbc

बात करें अनन्या पांडे के काम की तो आखिरी बार उन्हें विजय देवेराकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अनन्या पांडे ने 'लाइगर' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रहा था. तो कैसी लगी आपको नन्ही अनन्या पांडे की यह फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com