इस लड़की ने उतारी आलिया भट्ट की नकल, वीडियो देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैन्स बोले- गजब हो गया ये तो...

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में हैं. फिल्म का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म की सक्सेस को दिखाता है. वहीं बता दें कि आलिया भट्ट के कई ऐसे फैन हैं जो उनका अंदाज फॉलो करते हैं.

इस लड़की ने उतारी आलिया भट्ट की नकल, वीडियो देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैन्स बोले- गजब हो गया ये तो...

इस लड़की ने उतारी आलिया भट्ट की नकल

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में हैं. फिल्म का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म की सक्सेस को दिखाता है. वहीं बता दें कि आलिया भट्ट के कई ऐसे फैन हैं जो उनका अंदाज फॉलो करते हैं. वहीं हाल ही में आलिया की एक चाहने वाली ने उनकी नकल उतारी है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की चांदनी द्वारा की गई मिमिक्री फैन्स को हंसने पर मजबूर कर रही है. इस वीडियो को देख यूजर्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

हाल ही में चांदनी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के ईशा के किरदार की मिमिक्री करती दिखाई दे रही हैं. जहां वे उनका डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं ईशा तुम्हारा बटन है. इस वीडियो में चांदनी का अंदाज देख फैन्स तो हंस हंस कर लोटपोट हो गए हैं. इस आर्टिस्ट ने आलिया की नकल एक दम हूबहू उतारी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा गजब हो गया ये तो आलिया को भी देखना चाहिए ये वीडियो तो वहीं दूसरे यूजर तो जमकर हंसी के इमोजी शेयर कर रहे हैं. 

फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म अभी तक 164 करोड़ रुपये कमा चुकी है. वहीं वर्ल्ड लाइड लगभग 230 करोड़ रुपये का आंकड़ा पहुंचा है. बता दें कि ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट साल 2025 में रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान भी अहम किरदार में होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को मुंबई में किया गया स्पॉट