सलमान खान के साथ 'रेस' बना चुका यह डायरेक्टर एक समय था रंगीला गाने में बैकग्राउंड डांसर, पुराने दिनों को यूं किया याद

उर्मिला मातोंडकर फिलहाल रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स 3' को जज कर रही हैं. इस शो से उन्होंने टीवी पर वापसी  की है. जजों के पैनल में उनके साथ जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और एक्ट्रेस भाग्यश्री हैं.

सलमान खान के साथ 'रेस' बना चुका यह डायरेक्टर एक समय था रंगीला गाने में बैकग्राउंड डांसर, पुराने दिनों को यूं किया याद

'रेस' बना चुका यह डायरेक्टर एक समय था रंगीला गाने में बैकग्राउंड डांसर

नई दिल्ली :

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) फिलहाल रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स 3' ('Dance India Dance Super Moms 3')  को जज कर रही हैं. इस शो से उन्होंने टीवी पर वापसी  की है. जजों के पैनल में उनके साथ जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और एक्ट्रेस भाग्यश्री हैं. लेटेस्ट एपिसोड में उर्मिला ने मंच पर रेमो के साथ राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला के लोकप्रिय गाने 'रंगीला रे' को रीक्रिएट किया है. एक्ट्रेस यह भी खुलासा किया कि 27 साल पहले रेमो  डिसूजा इस गाने में बैकग्राउंड डांसर थे. 

 जब रिद्धि तिवारी नाम की कंटेस्टेंट ने रंगीला रे के 'यारो सुन लो जरा' पर दमदार परफॉर्मेंस दी और कहा कि वह उर्मिला की बहुत बड़ी फैन हैं. साथ ही उसने उर्मिला को उसके साथ मंच पर  डांस करने का अनुरोध किया. तब उसके अनुरोध को मानते हुए उर्मिला मंच पर गईं और रेमो को भी बुलाया. उर्मिला ने रंगीला में रेमो के साथ काम करने को याद किया और उनकी तारीफ की. उन्होंने कहा, उन्होंने रेमो को दिन-पर-दिन आगे बढ़ते देखा है.

एक्ट्रेस ने कहा, 'कई लोगों को नहीं पता कि मैंने रेमो को अपने साथ स्टेज पर क्यों बुलाया है, लेकिन मैं सभी को बताना चाहूंगी कि 27 साल पहले मेरे साथ गाने में वह भी थे. उस समय, वह एक बैकग्राउंड डांसर थे और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. 

वहीं उर्मिला के साथ स्टेज शेयर करने को लेकर रेमो ने एक बातचीत में कहा, उर्मिला के साथ डीआईडी स्टेज शेयर करना उनके लिए सम्मान की बात है और उनसे इस तरह के शब्द सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगता है.
इससे पहले, एक एपिसोड में, उर्मिला मातोंडकर अपने गाने 'प्यार तूने क्या किया' पर एक कंटेस्टेंट के दिल को छू लेने वाले परफॉर्मेस को देख कर वह भावुक हो गईं और रो पड़ीं. 

VIDEO: कियारा आडवाणी ने अपनी हिट फिल्मों के बारे में की बात

\\  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com