यह क्यूट सा दिखने वाला बच्चा आज बॉलीवुड पर करता है राज, दिमाग पर जोर डालिए बताएं इस सुपरस्टार का नाम

अपने फेवरेट बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर फैंस में दीवानगी इस कदर होती है कि वो उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. इस फोटो में पहचानें कौन है यह नन्हा बच्चा.

यह क्यूट सा दिखने वाला बच्चा आज बॉलीवुड पर करता है राज, दिमाग पर जोर डालिए बताएं इस सुपरस्टार का नाम

शाहरुख खान के बचपन की फोटो

नई दिल्ली :

अपने फेवरेट बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर फैंस में दीवानगी इस कदर होती है कि वो उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. लोग अपने फेवरेट हीरो के बचपन की फोटो, उनके लुक, उनके बचपन की हर बात जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं. हम आज आपको बताएंगे बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में. जिन्होंने फैंस के दिलों पर एक दशक तक राज किया और आज भी फैंस में उन्हें लेकर वहीं दीवानगी देखने को मिलती है.

शाहरुख खान बचपन में बेहद क्यूट दिखते थे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बचपन में काफी हद तक अपने छोटे बेटे अबराम की तरह दिखते थे. उनकी क्यूट फोटो देखकर किसी को उन पर प्यार आ जाए. शाहरुख को किंग ऑफ बॉलीवुड, किंग खान या किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है. शाहरूख की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में जन्मे शाहरुख खान के पिता का नाम मीर ताज मोहम्मद खान है और उनकी मां का नाम लतीफ फातमा है. किंग खान के पिता पाकिस्तान के पेशावर से दिल्ली आए थे. हंसराज कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने थिएटर ज्वाइन किया. अपने करियर के शुरूआती दौर में उन्होंने दिल दरिया, फौजी और सर्कस जैसे शो में काम किया. बाद में उन्हें फिल्मों के ऑफर मिले और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की. उन्होंने गौरी खान से शादी की है. उनके तीन बच्चे हैं सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम. उनकी बेटी सुहाना खान फिल्मों में जल्द ही डेब्यू करेंगी.