फोटो में दिख रहे तीनों लड़के बॉलीवुड पर करते हैं राज, तीसरे नंबर पर दिख रही सुपरस्टार की बहन है टॉप एक्टर की वाइफ, दबंग भाइयों को आपहने पहचाना ?

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. यह फोटो बॉलीवुड के दबंग भाइयों की है. फोटो में तीनों लड़के शराफत से खड़े हैं. इनमें से एक का तो बॉलीवुड पर राज चलता है. इसकी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं दुनिया भर में है.

फोटो में दिख रहे तीनों लड़के बॉलीवुड पर करते हैं राज, तीसरे नंबर पर दिख रही सुपरस्टार की बहन है टॉप एक्टर की वाइफ, दबंग भाइयों को आपहने पहचाना ?

फोटो में दिख रहे तीनों लड़के बॉलीवुड पर करते हैं राज

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. यह फोटो बॉलीवुड के दबंग भाइयों की है. फोटो में तीनों लड़के शराफत से खड़े हैं. इनमें से एक का तो बॉलीवुड पर राज चलता है. इसकी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं दुनिया भर में है. यह लड़का बड़ा होकर बेहद क्यूट और हैंडसम दिखता है. शायद अब आपने अपने फेवरेट एक्टर को पहचान लिया होगा. नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह लड़का कोई और नहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार और फैंस के भाईजान सलमान खान के बचपन की फोटो है.  इस फोटो में उनके साथ अरबाज खान और सोहेल खान भी हैं. 

फोटो में सफेद शर्ट में सबसे पहले खड़ा लड़का सलमान खान हैं. इस फोटो को सलमान खान के भाई अभिनेता, निर्देशक और निर्माता अरबाज खान ने शेयर किया था. सलमान खान लेखक सलीम खान के बेटे हैं. सलमान खान का असली नाम अब्दुल रशीद सलीम सलमान है. सलमान खान ने सन 1988 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म थी बीवी हो तो ऐसी. 
सलमान ख़ान ने अपने भाईयों अरबाज़ व सुहेल के साथ बांद्रा स्थित सेंट स्टेनिस्लॉस हाई स्कूल से पढ़ाई की. इससे पहले उन्होंने ग्वालियर स्थित सिंधिया स्कूल में अपने छोटे भाई अरबाज़ खान के साथ कुछ साल पढ़ाई की. फिल्मों में उन्होंने अपनी मेहनत से अपना एक अलग मुकाम बनाया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इसके अलावा वह अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग भी कर रहे हैं. साथ ही वह नो एंट्री और किक 2 मे भी काम करेंगे.