विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 25, 2023

फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक, शाहरुख खान की बेटी सुहाना से है खास कनेक्शन, पहचाना?

फोटो में नजर आ रहा यह बच्चा अब बड़ा हो गया है और काफी हैंडसम दिखता है. यह अब फिल्मों में भी डेब्यू कर चुका है. जल्द ही इसकी फिल्म रिलीज होने वाली है. बताएं नाम.

फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक, शाहरुख खान की बेटी सुहाना से है खास कनेक्शन, पहचाना?
बड़ा होकर हैंडसम दिखता है यह बच्चा
नई दिल्ली:

फोटो में नजर आ रहा यह बच्चा अब बड़ा हो गया है और हैंडसम दिखता है. यह फिल्मों में भी डेब्यू कर चुका है. जल्द ही इसकी फिल्म रिलीज होने वाली है. इस बच्चे के घर से एक नहीं, कई सुपस्टार हैं. बॉलीवुड के दो बड़े खानदानों का यह लाडला है. यह आए दिन लाइमलाइट में रहता है. शाहरुख खान की बेटी का यह खास दोस्त है और अक्सर दोनों साथ में समय बिताते देखे जाते हैं. शायद आपने इस बच्चे को अब तक पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दें कि अगस्त्य नंदा के बचपन की फोटो है. अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके को उनके परिवार ने काफी स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया. सोशल मीडिया पर मम्मी श्वेता नंदा, बहन नव्या नवेली और मामा अभिषेक बच्चन ने उनकी तस्वीरें शेयर कर के उन्हें बर्थडे विश की.

 आमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाते हैं और आज भी उनकी स्टारडम कम नहीं हुई. एक के बाद एक उनकी लगातार फिल्में रिलीज हो रही हैं. फैंस हमेशा उनके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. फैंस को इंतजार है अब उनके परिवार से उनके नाती अगस्त्य को फिल्मों में देखने का और अब उनका इंतजार खत्म भी होने वाला है. अमिताभ के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी फिल्मों में करियर बनाया और अपने करियर में कई सारी फिल्में की. अब अमिताभ बच्चन फैमिली के नेक्स्ट जेनरेशन से यानी उनके नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी बॉलीवुड में करियर बनाने जा रहे हैं.

अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अगस्त्य के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'अगस्त्य तुम्हारी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है और हम सब इस बात को लेकर बेहद खुश हैं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा. अगस्त्य नंदा जहां ‘आर्ची एंड्रयूस' के किरदार में दिखाई देंगे. वहीं, सुहाना खान वेरॉनिका के किरदार में होंगी.

अगस्त्य नंदा का जन्म 23 नवंबर 2000 में हुआ था. अगस्त्य ने 2019 में ही लंदन के seven oaks स्कूल से पढ़ाई खत्म की है. श्वेता नंदा ने अगस्त्य की ग्रैजुएशन सेरेमनी की तस्वीर शेयर की थी. लंदन के इसी स्कूल में श्वेता की बड़ी बेटी यानी अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा और शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान ने भी पढ़ाई की है. अगस्त्य लुक में काफी हद तक अपने नाना और मामा की तरह ही डैसिंग हैं. फिल्म रिलीज बाद देखने वाली बात होगी कि क्या फैंस उन्हें भी उनके नाना की तरह ही प्यार देते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक, शाहरुख खान की बेटी सुहाना से है खास कनेक्शन, पहचाना?
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;