फोटो में दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड- साउथ फिल्मों का टॉप विलेन और रियल लाइफ हीरो, आपने पहचाना ?

फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर काफी हैंडसम दिखता है. यह बच्चा बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों का टॉप हीरो और टॉप विलेन है. हालांकि पर्दे पर विलेन के रोल में हीरो का तगड़ी फाइट देने वाली यह बच्चा असल जीवन का हीरो है.

फोटो में दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड- साउथ फिल्मों का टॉप विलेन और रियल लाइफ हीरो, आपने पहचाना ?

यह बच्चा है रियल लाइफ का हीरो

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge: फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर काफी हैंडसम दिखता है. यह बच्चा बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों का टॉप हीरो और टॉप विलेन है. हालांकि पर्दे पर विलेन के रोल में हीरो का तगड़ी फाइट देने वाली यह बच्चा असल जीवन का हीरो है. यह सामाजिक कार्यों में भी लगा रहता है और आए दिन यह लोगों की मदद करने को लेकर चर्चा में बना रहता है. बड़ी बड़ी आंखों वाला यह क्यूट बच्चा बड़ा होकर दमदार पर्सनालिटी का मालिक है.


शायद आपने इस फोटो को अब तक पहचान लिया होगा और नहीं पहचाना तो बता दें यह एक्टर सोनू सूद की बचपन की फोटो है.क्षेत्रीय फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सोनू ने हिंदी फिल्म उद्योग में एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में जगह बनाई है. कोरोना महामारी के दौरान सोनू का परोपकारी पक्ष देखने को मिला. उन्होंने लॉकडाउन में लोगों की काफी मदद की. लोगों की हर जरुरत के लिए वह खड़े रहे. सोनू सूद को COVID-19 महामारी के दौरान उनके मानवीय कार्यों के लिए संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) द्वारा प्रतिष्ठित 2020 SDG स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड के लिए चुना गया था.


बता दें कि सोनू सूद का जन्म 30 जुलाई 1973 मोगा, पंजाब में हुआ. उन्होंने करियर के शुरुआती दौर में मॉडलिंग भी की. वह हिन्दी, तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फ़िल्मों में भी नजर आए. वह मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के प्रतियोगी भी रहे हैं. वह अपोलो टायर्स, एयरटेल के विज्ञापनों में भी दिखे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात