फोटो में दिख रहा यह बच्चा है टॉप एक्ट्रेस का पति, रह चुका है क्रिकेट टीम का कैप्टन, देश- विदेश में बजता है इसके नाम का डंका, पहचाना ?

फोटो में खाते हुए मुस्करा रहा यह लड़का आज के समय में बड़ा स्टार है. देश विदेश में इसके नाम का डंका बजता है. वहीं इसकी वाइफ भी कुछ कम नहीं है. इसकी वाइफ टॉप एक्ट्रेस है और बॉलीवुड सुपरस्टार्स की हीरोइन रह चुकी है.

फोटो में दिख रहा यह बच्चा है टॉप एक्ट्रेस का पति, रह चुका है क्रिकेट टीम का कैप्टन, देश- विदेश में बजता है इसके नाम का डंका, पहचाना ?

फोटो में दिख रहा यह बच्चा है टॉप एक्ट्रेस का पति

नई दिल्ली :

फोटो में खाते हुए मुस्करा रहा यह लड़का आज के समय में बड़ा स्टार है. देश विदेश में इसके नाम का डंका बजता है. वहीं इसकी वाइफ भी कुछ कम नहीं है. इसकी वाइफ टॉप एक्ट्रेस है और बॉलीवुड सुपरस्टार्स की हीरोइन रह चुकी है. इसकी वाइफ कई हिट फिल्में दे चुकी है. इस बच्चे की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में की जाती है. यह बच्चा क्रिकेट टीम का कप्तान रह चुका है. इस बच्चे के लाखों करोड़ों फैंस हैं. 

उम्मीद करते हैं अब तक आपने इस बच्चे को पहचान लिया होगा और नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह बच्चा कोई और नहीं क्रिकेटर विराट कोहली हैं.  हाल ही में यह फोटो विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'खाओ पियो ऐश करो मित्रो, दिल पर किसी दा दुखयो ना. इस मैसेज के साथ विराट ने बचपन की एक फोटो भी शेयर की, जिसमें वह खाना खाते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि विराट कोहली का जन्म दिल्ली में हुआ था, विराट कोहली ने 2006 में पहला क्रिकेट मैच खेला. इसके बाद हुए कई विश्व कप मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. विराट कोहली की वाइफ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं. अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी  से डेब्यू किया था. बाद में वह फ़िल्म बैंड बाजा बारात  में नजर आईं. दोनों ही फ़िल्मों के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री फ़िल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया. अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी किया. दोनों की एक बेटी वामिका है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे