तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा है सुपरस्टार, साउथ की इस एक्ट्रेस से करता था प्यार, अपने माता-पिता के खिलाफ उठ लिया ये कदम

ये सितारा फिल्मों में जितना हिट रहा है. उतना ही ज्यादा कंट्रोवर्सी से घिरा रहा है. कभी अपनी महंगी रॉल्स रॉयस पर लगने वाले टैक्स लेकर तो कभी इनकम टैक्स की रेड को लेकर. इतना ही नहीं लव अफेयर के मामले में भी इस स्टार ने कई बार सुर्खियां बटोरी हैं.

तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा है सुपरस्टार, साउथ की इस एक्ट्रेस से करता था प्यार, अपने माता-पिता के खिलाफ उठ लिया ये कदम

पोन्नियिन सेलवन की इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाना हो गया था ये सुपरस्टार

नई दिल्ली:

बड़ी बड़ी आंखों वाला ये बच्चा आज की तारीख में साउथ इंडियन सिनेमा के बड़े हिस्से पर राज करता है. ये वो सितारा है जिसकी फिल्म के ऐलान से लेकर रिलीज तक के लिए फैन्स बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और फिल्म रिलीज के बाद टिकट खिड़की बाहर कतार लगाकर घंटो इंतजार भी करते हैं. ये सितारा फिल्मों में जितना हिट रहा है. उतना ही ज्यादा कंट्रोवर्सी से घिरा रहा है. कभी अपनी महंगी रॉल्स रॉयस पर लगने वाले टैक्स को लेकर तो कभी इनकम टैक्स की रेड को लेकर. इतना ही नहीं लव  अफेयर के मामले में भी इस स्टार ने कई बार सुर्खियां बटोरी हैं. क्या आपने पहचाना कौन है साउथ का ये सुपर स्टार.

पोन्नियिन सेल्वन की एक्ट्रेस से अफेयर

ये बच्चा है थलापति विजय. जिनका असली नाम है जोसफ विजय चंद्रशेखर जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग  और टिकट खिड़की पर उनका क्रेज देखने के बाद उन्हें थलापति ही कहा जाने लगा है. थलापति विजय वैसे तो शादीशुदा हैं लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका नाम उनकी कोस्टार तृषा कृष्णनन के साथ जुड़ने लगा था. साल 2005 में दोनों के अफेयर को लेकर किस्से इतने आम थे कि तहलका मचा हुआ था. खबरें यहां तक आई कि उनके अफेयर से परेशान पत्नी अब तलाक लेना चाहती हैं. हालांकि बाद में खुद  तृषा कृष्णनन ने इन खबरों को खारिज कर दिया. ये कहते हुए कि उनका और विजय का कोई अफेयर नहीं है.

माता पिता पर केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थलापति विजय की कंट्रोवर्सी के बीच एक विवाद उनके और माता पिता के बीच भी है. ये विवाद पॉलिटिकल पार्टी को लेकर है. थलापति विजय के पिता एस के चंद्रशेखर ने ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम पार्टी शुरू की. जिससे उनकी मम्मी भी जुड़ी रहीं. कुछ समय पहले थलापति विजय ने ये ऐलान किया कि उनका संबंध किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं है और फैन्स से अपील भी कर डाली की उनका नाम देखकर किसी पार्टी विशेष को वोट न करें. इसके बाद उनका नाम इस्तेमाल करने पर उन्होंने माता पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी.