मां के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बना बॉलीवुड का सबसे गुड लुकिंग हीरो, रोमांस में छोड़ा शाहरुख को भी पीछे, पहचाना क्या?

मां के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रहा ये बच्चा अपने समय में बॉलीवुड का सबसे मशहूर और रोमांटिक हीरो था. इन पर आज भी लड़कियां मरती हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

मां के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बना बॉलीवुड का सबसे गुड लुकिंग हीरो, रोमांस में छोड़ा शाहरुख को भी पीछे, पहचाना क्या?

कौन है मां के साथ दिख रहा ये बच्चा?

नई दिल्ली :

जुगल हंसराज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. जुगल हंसराज को बॉलीवुड का चॉकलेटी हीरो भी कहते हैं. जुगल हंसराज ने अपनी नीली आंखों और गुड लुक्स से एक समय में लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया था. जुगल भले ही अब फिल्मों में ज्यादा नहीं देखे जाते, लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें आज भी याद करते हैं. जुगल ने बहुत ही छोटी उम्र से एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. वे कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए. इन दिनों वे अमेरिका में अपने परिवार के साथ रहते हैं.

जुगल हंसराज अपने बचपन की फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं. इसी क्रम में उन्होंने कुछ समय पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अपनी मां के साथ नजर आए थे. इस फोटो में जुगल बहुत ही प्यारे लग रहे थे. फोटो में आप देख सकते हैं कि जुगल किसी हिल स्टेशन पर हैं और झील में नाव पर बैठकर अपनी मां के साथ बड़े ही प्यार से मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. इस फोटो में जुगल को पहचानना फैन्स के लिए मुश्किल हो रहा है.

कोई फोटो में कमेंट कर पूछा रहा है कि सर ये आप ही हैं. तो कोई जगह का नाम गेस करने में लगा है. बता दें, जुगल हंसराज मासूम, मोहब्बतें, पापा कहते हैं, आ गले लग जा, प्यार इम्पॉसिबल जैसी फिल्मों में नजर आए हैं. जुगल ने साल 2014 में जैस्मिन से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बहुत ही प्यारा बेटा भी है. तो कैसी लगी आपको जुगल हंसराज की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com