बॉलीवुड का सबसे अमीर हीरो है दारा सिंह के साथ खड़ा यह लड़का, शिल्पा-रवीना के साथ चला था चक्कर, आज है हिट मशीन, पहचाना क्या?

बॉलीवुड के एक सुपरस्टार हीरो के बचपन की फोटो दारा सिंह के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसे पहचानने में लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं.

बॉलीवुड का सबसे अमीर हीरो है दारा सिंह के साथ खड़ा यह लड़का, शिल्पा-रवीना के साथ चला था चक्कर, आज है हिट मशीन, पहचाना क्या?

दारा सिंह के साथ दिख रहा यह बच्चा आज है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स से जुड़ी छोटी से छोटी चीज जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. खासकर सोशल मीडिया के इस जमाने में फैन्स को अपने सितारों से जुड़ी हर अपडेट यूं मिल जाया करती है. बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अपने फैंस के साथ तो अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं, साथ ही कई बार फैंस की ओर से भी अपने सुपरस्टार्स से जुड़ीं कुछ ऐसी चीजें सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी जाती हैं, जो देखते-ही-देखते वायरल हो जाती हैं. बॉलीवुड के एक ऐसे ही सुपरस्टार से जुड़ी एक ऐसी ही पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सामने आई है, जिसमें वे महान अभिनेता दारा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद फैन्स इस सुपरस्टार को पहचानने के लिए खूब दिमाग लगा रहे हैं. इस फोटो को देखकर आप भी इस सुपरस्टार को पहचानने की कोशिश कर रहे होंगे. यदि आपने इन्हें पहचान लिया, तो अच्छी बात है, लेकिन यदि अब भी आप इस सुपरस्टार को नहीं पहचान पाए, तो चलिए हम आपको थोड़ा सा हिंट दे देते हैं. बॉलीवुड में ये खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाते हैं.

fmudu8b

जी हां, बिल्कुल सही पकड़ा आपने. दारा सिंह के साथ इस फोटो में नजर आ रहा यह लड़का कोई और नहीं, बल्कि अक्षय कुमार हैं, जो बॉलीवुड में हिट फिल्मों के बादशाह माने जाते हैं. अक्षय कुमार का नाम राजीव भाटिया हुआ करता था और इनका जन्म अमृतसर में हुआ था. बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने अपनी मेहनत और हुनर के दम पर अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं. अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में भले ही कोई खास कमाल नहीं कर पाई हैं, लेकिन उन्हें अपने आने वाली फिल्मों रामसेतु, डबल एक्सेल, गोरखा, राउडी राठौर 2, ओएमजी 2, बड़े मियां छोटे मियां, सेल्फी और कैप्सूल गिल से बड़ी उम्मीदें हैं.

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       
अन्य खबरें