विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 08, 2023

संजय और महीप कपूर की शादी में बोर हो रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का हैंडसम हंक, नाम बताया तो कहलाएंगे उस्ताद

अपने पसंदीदा कलाकारों को पहचानो तो जाने की लिस्ट में आज हम आपको दिखाते हैं कपूर खानदान के वारिस की एक ऐसी तस्वीर जिसमें उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल हैं.

Read Time: 4 mins
संजय और महीप कपूर की शादी में बोर हो रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का हैंडसम हंक, नाम बताया तो कहलाएंगे उस्ताद
तस्वीर में नज़र आ रहा गोलू मोलू सा क्यूट बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार
नई दिल्ली:

This Boy looking Bored In Sanjay Kapoor And Maheep Kapoor Wedding Is Now Handsome Hunk Guess The Actor Name: बॉलीवुड में कपूर खानदान के नाम का सिक्का चलता है. चाहे बोनी कपूर, अनिल कपूर की फैमिली हो या राज कपूर की फैमिली, दोनों ही कपूर फिल्म इंडस्ट्री में धाक जमाए बैठी हैं और कई जनरेशन से काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन कपूर फैमिली की थ्रोबैक तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.  इस बीच इन दिनों इंटरनेट पर संजय कपूर और महीप कपूर के शादी की एक तस्वीर सुर्खियों में छाई हुई है. इस फोटो में दूल्हा-दुल्हन तो आकर्षण का केंद्र हैं ही लेकिन नजर पीछे बैठे एक बच्चे पर जाकर ठहर रही है जो बैठे-बैठे शादी में बोर हो रहा है. आपकप बता दें कि तस्वीर में नज़र आ रहा क्यूट सा गोल मटोल यह बच्चा  आज बॉलीवुड का वन ऑफ द मोस्ट हैंडसम और डैशिंग एक्टर बन चुका है.

कौन है यह स्टार किड 

इंस्टाग्राम पर bollywood__time नाम से बने पेज पर संजय कपूर और महीप कपूर की शादी की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में पीछे खड़े एक लड़के के एक्सप्रेशंस खूब वायरल हो रहे हैं, क्योंकि शादी में वो बहुत बोर हो रहा है. गोल मटोल सा क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहने यह लड़का कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन कपूर हैं, जो इस तस्वीर में काफी हेल्दी और क्यूट नजर आ रहे हैं.

अब जरा इस तस्वीर पर नजर डालिए बचपन में गोल मटोल से दिखने वाले अर्जुन कपूर आज अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और उनकी पर्सनालिटी देखकर लड़कियां काफी इंप्रेस होती हैं.

बता दें कि अर्जुन कपूर का जन्म 26 जून 1985 को मुंबई में हुआ, उनके पिता बोनी कपूर और मां स्वर्गीय मोना कपूर थीं. उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म 'इशकजादे' से अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद कई हिट फिल्मों में काम किया. इतना ही नहीं अर्जुन कपूर खतरों के खिलाड़ी 2016 में रोहित शेट्टी की जगह इसे होस्ट करते भी नजर आए थे.

अपने प्रोफेशनल करियर के अलावा अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. दरअसल, वह बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं और दोनों के बॉन्ड, उनके रिलेशनशिप को फैंस भी खूब पसंद करते हैं. इससे पहले वह सलमान खान की बहन अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में अर्जुन कपूर फिल्म 'कुत्ते' में नजर आए थे. इससे पहले एक विलन रिटर्न , की एंड का, हाफ गर्लफ्रेंड, टू स्टेट, गुंडे जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.

समारोह में एक साथ पहुंचे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मैचिंग ड्रेस ने खींचा सबका ध्यान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पर्सनैलिटी में पापा जैसे हैंडसम हैं जायद खान के बेटे जिदान, पहनीं डैड की मैं हूं ना में पहनी पुरानी जैकेट तो फैंस बोले- OMG...
संजय और महीप कपूर की शादी में बोर हो रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का हैंडसम हंक, नाम बताया तो कहलाएंगे उस्ताद
ऋतिक रोशन की फाइटर की कमाई को कल्कि 2898 एडी ने चार दिन में वसूला, पांचवां दिन तो रहा और भी खतरनाक
Next Article
ऋतिक रोशन की फाइटर की कमाई को कल्कि 2898 एडी ने चार दिन में वसूला, पांचवां दिन तो रहा और भी खतरनाक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com