साउथ के स्टार सूर्या से दुश्मनी लेगा ये बॉलीवुड स्टार, किस फिल्म के लिए चल रही है धांसू प्लानिंग?

बॉलीवुड के इस स्टार को आपने कई वेबसीरीज और फिल्मों में प्यार दिया है. यही वजह है कि अचानक वह देशभर का फेवरेट बन चुका है.

साउथ के स्टार सूर्या से दुश्मनी लेगा ये बॉलीवुड स्टार, किस फिल्म के लिए चल रही है धांसू प्लानिंग?

सूर्या

नई दिल्ली:

साउथ स्टार सूर्या और सुधा कोंगारा पहली बार सोरारई पोटरू के लिए साथ आए थे. हालांकि COVID-19 की वजह से फिल्म को डिजिटली रिलीज किया गया था. अब एक्टर और डायरेक्टर ने एक बार फिर एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाने की तैयारी कर ली है. खबर है कि  बॉलीवुड एक्टर भी इस फिल्म का हिस्सा होगा. यह एक्टर फिल्म में नेगेटिव रोल में होगा.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक विजय से जुड़े एक सोर्स ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, “विजय वर्मा ने डार्लिंग्स, दहाड़, पिंक, गली बॉय, सुपर 30 और हाल ही में कई फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस से खुद को एक क्रेडिबल एक्टर के तौर पर साबित किया है.” उनके काम ने उन्हें हर जगह तारीफ दिलाई है और वह पैन इंडिया प्रोजेक्ट्स के लिए डायरेक्टर्स और मेकर्स की नजर में भी आ गए हैं. विजय वर्मा को जो पहली पैन इंडिया फिल्म मिली है वह सुधा के साथ सूर्या की अगली फिल्म है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विजय वर्मा के कैरेक्टर को सीक्रेट रखा गया है और वह फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम में रिलीज होने वाली है. तैयारी शुरू हो गई हैं और अभी तक इस फिल्म के नवंबर 2023 तक शुरू होने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच वर्कफ्रंट पर सूर्या, कोराटाला शिवा के डायरेक्शन कंगुवा पर अपना काम पूरा करेंगे. इसके अलावा सूर्या, राकेश ओमप्रकाश मेहरा की कर्ण को लेकर भी कमिटेड हैं. यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर आएगी. दूसरी तरफ विजय वर्मा सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी अपनी आने वाली फिल्म 'जाने जान' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में जयदीप अहलावत और करीना कपूर खान भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.