बड़ी-बड़ी आंखें सिल्की बाल, मम्मी की गोद में नजर आ रही यह बच्ची बड़ी होकर तीनों खान के साथ कर चुकी है काम, क्या बता पाएंगे नाम?

इस फोटो में मम्मी की गोद में नजर आ रही यह क्टूय बच्ची आज है बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा. तीनों खान यानी सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ दे चुकी हैं सुपरहिट फिल्में.

बड़ी-बड़ी आंखें सिल्की बाल, मम्मी की गोद में नजर आ रही  यह बच्ची बड़ी होकर तीनों खान के साथ कर चुकी है काम, क्या बता पाएंगे नाम?

मम्मी की गोद में नजर आ रही इस नन्ही एक्ट्रेस को पहचाना क्या?

नई दिल्ली:

आज के दौर में स्टार किड्स बचपन से ही इतनी पॉपुलैरिटी हासिल करते हैं कि हमें शुरुआत से ही उनमें एक उभरता हुआ सितारा नजर आने लगता है. लेकिन 1970-80 के दौर की हीरोइन अपने बच्चों को लाइमलाइट से हमेशा दूर ही रखती थीं, पर जब बड़े होकर इनके बच्चे बड़े पर्दे पर आते तो सबको अपना दीवाना बना देते थे. कुछ इसी तरह की दीवानगी फैंस में बिखेरी है इस अदाकारा ने, जो अपनी मां की गोद में बैठी इस तस्वीर में नजर आ रही हैं. फोटो में मम्मी के साथ नजर आ रही यह एक्ट्रेस बॉलीवुड की शानदार अदाकारा है. वह तीनों खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ भी काम कर चुकी हैं.

eqmvlcdg

इस तस्वीर को ध्यान से देखिए इसमें बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तनूजा नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी गोद में बैठी प्यारी सी बच्ची को देखकर क्या आप गैस कर पाए कि यह कौन है? अगर जरा भी कंफ्यूजन है, तो हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि हम सबकी प्यारी काजोल हैं , जिनकी आंखों को देखकर शायद आपने एक बार तो जरूर अंदाजा लगाया होगा. अपनी मां की गोद में बैठी काजोल इस तस्वीर में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. ये तस्वीर उनके बेटे युग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नानी तनूजा के जन्मदिन पर शेयर की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा की बेटी काजोल मुखर्जी देवगन का जन्म 5 अगस्त 1974 को मुंबई में हुआ. उन्होंने पंचगनी से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की, लेकिन कॉलेज की पढ़ाई को बीच में छोड़ दिया. उन्होंने 1992 में बेखुदी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और वहां से वह अपनी सफलता की सीढ़ी चढ़ती गई. उन्होंने 24 फरवरी 1999 को मशहूर अभिनेता अजय देवगन की शादी की, जिनसे उनके 2 बच्चे युग और न्यासा देवगन हैं. बता दें कि काजोल को 2008 में कर्मवीर पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इसके अलावा 2011 में उन्हें पद्मश्री अवार्ड भी मिला. 48 साल की उम्र में भी काजोल का जवाब नहीं है. हाल ही में वह फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आई थीं.