विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस, जिसकी एक भी फिल्म नहीं हुई हिट, 300 करोड़ की दे चुकी हैं दो फ्लॉप

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर 14 मई को अपना 27 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में चलिए आज हम आपको बताते हैं उस सवाल के बारे में जिसने रातों-रात उन्हें सुपरस्टार बना दिया, लेकिन उनकी फिल्मों ने उन्हें सुपर फ्लॉप बनाया.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस, जिसकी एक भी फिल्म नहीं हुई हिट, 300 करोड़ की दे चुकी हैं दो फ्लॉप
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस, जिसकी एक भी फिल्म नहीं हुई हिट
नई दिल्ली:

हरियाणा के रोहतक में हरियाणवी परिवार में जन्मी मानुषी छिल्लर आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. उनका जन्म 14 मई 1997 को हुआ और 2017 में उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता. मानुषी छिल्लर ने 2022 में अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया और अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर नजर आईं, लेकिन उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं मिस वर्ल्ड से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का मानुषी का सफर.

इस सवाल का जवाब देकर मानुषी बनीं मिस वर्ल्ड

Advertisement

2017 मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में जब मानुषी छिल्लर फाइनल राउंड में पहुंची और उनसे पूछा गया कि उनके हिसाब से किस पेशे को सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए और क्यों? तो इसका जवाब देकर मानुषी ने जजेस और पूरी दुनिया का दिल जीत लिया. दरअसल, उन्होंने कहा कि मैं अपनी मां के बहुत करीब हूं, मुझे लगता है कि दुनिया में मां से ज्यादा इज्जत और प्यार का हकदार कोई और नहीं हो सकता है और जब सैलरी की बात होती है, तो सिर्फ पैसों की बात नहीं होती, बल्कि इज्जत की भी बात होती है, इसलिए मां को ही सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए. इस सवाल का जवाब देकर मानुषी न सिर्फ मिस वर्ल्ड का खिताब जीता, बल्कि लोगों के दिलों में उन्होंने अपनी जगह भी बनाई.

Advertisement


आजतक एक भी फिल्म नहीं हुई हिट

मानुषी छिल्लर ने 2022 में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. हालांकि, ये फिल्म बड़े पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. इसके बाद वह द ग्रेट इंडियन फैमिली में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां आई, हालांकि ये फिल्म भी बड़े पर्दे पर कमाल नहीं कर पाई. अपने अब तक के फिल्मी करियर में मानुषी 300 करोड़ की 2 फिल्में फ्लॉप दे चुकी हैं, जिसमें 350 करोड़ की बड़े मियां छोटे मियां और 175 करोड़ की सम्राट पृथ्वीराज नाम शामिल है. फिर भी वो करोड़ों रुपए की कमाई करती है, उनकी नेटवर्थ करीब 3 मिलियन डॉलर के आसपास है. वहीं, 1 साल में वो 28 करोड़ के लगभग कमाती हैं और एक फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो मानुषी अब जॉन अब्राहम की फिल्म तेहरान में नजर आएंगी. राजनीतिक एक्शन-थ्रिलर अरुण गोपालन डायरेक्ट करेंगे और दिनेश विजान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. नीरू बाजवा के अलावा बाकी कास्ट की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं की गई है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच पत्नी नताशा की ये सोशल मीडिया पोस्ट वायरल, लोग फिर बनाने लगे बातें
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस, जिसकी एक भी फिल्म नहीं हुई हिट, 300 करोड़ की दे चुकी हैं दो फ्लॉप
कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता IPL 2024, यूं जश्न मनाते दिखे शाहरुख खान और गौरी खान
Next Article
कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता IPL 2024, यूं जश्न मनाते दिखे शाहरुख खान और गौरी खान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;