फोटो में दिख रहे ये बच्चे है बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स, अब इनके बच्चे हैं बॉलीवुड के सुपर स्टार्स, आपने पहचाना ?

फोटो में दिख रहे ये बच्चे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स हैं. ये बच्चे बड़े होने के बाद एक्टर और डायरेक्टर बनें और कई हिट फिल्में दी. फोटो देख कर ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी के जन्मदिन की फोटो है. फोटो में सभी ड्रिंक हाथ में लिख दिख रहे हैं और कैप पहने हैं.

फोटो में दिख रहे ये बच्चे है बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स, अब इनके बच्चे हैं बॉलीवुड के सुपर स्टार्स, आपने पहचाना ?

फोटो में दिख रहे ये बच्चे है बॉलीवुड के बड़े स्टार्स

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge: फोटो में दिख रहे ये बच्चे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स हैं. ये बच्चे बड़े होने के बाद एक्टर और डायरेक्टर बनें और कई हिट फिल्में दी. फोटो देख कर ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी के जन्मदिन की फोटो है. फोटो में सभी ड्रिंक हाथ में लिख दिख रहे हैं और कैप पहने हैं. फोटो में दिख रहा एक प्यारा सा बच्चा जो हाथ में ड्रिंक लिए है, वह बड़ा होकर बॉलीवुड का बड़ा स्टार बना. इस बच्चे ने यंग एज में कई रोमांटिक फिल्मों दी तो वहीं बाद में कई सामाजिक फिल्मों में नजर आया. वहीं बगल में उदास खड़ा बच्चा भी बड़ा स्टार है. 

आपने इस फोटो को शायद पहचान ली हो और अब तक नहीं पहचाना तो बता दें यह बॉलीवुड के स्टार एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)  और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बचपन की फोटो है. इस थ्रोबैक फोटो में बोनी कपूर Boney Kapoor), अनिल कपूर, चचेरे भाई आदित्य राज कपूर (Aditya Raj Kapoor)  और निर्माता टूटू शर्मा हैं. इस फोटो को खालिद मोहम्मद द्वारा क्लिक की गई गई है. 

vo8d07n8

फोटो को सालों पहले ऋषि कपूर ने शेयर किया था. साथ ही इसके कैप्शन में लिखा था, “कोका कोला ऐड. बोनी कपूर, आदित्य कपूर, ऋषि कपूर, टूटू शर्मा और वह प्यारा बव्वा अनिल कपूर. (फोटो क्रेडिट खालिद मोहम्मद).''

ऋषि कपूर को जवाब देते हुए, अनिल कपूर ने ट्वीट किया, “ओजी ट्रेंड बसता है. कोका कोला पीना एक गंभीर व्यवसाय था! कमेंट सेक्शन में कई बडे स्टार्स ने कमेंट किया था. कई फैंस ने लिखा, तस्वीर में सभी कितने प्यारे लग रहे हैं. उनमें से एक ने ऋषि की क्यूटनेस की तुलना करीना कपूर के बेटे तैमूर से भी की.अनिल कपूर के कुछ फैंस ने लिखा, वह एक बच्चे के रूप में अलग दिखते थे, यहां तक कि 60 के दशक में भी, वह 25 वर्षीय की तरह दिखते थे.  

0q5ndd8o

बता दें कि ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनके बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट स्टार एक्टर्स हैं, वहीं बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी और खुशी फिल्मों में नाम कर रही हैं. उनके बेटे अर्जुन कपूर भी जाने माने एक्टर हैं. फोटो में दिख रहे अनिल कपूर की बेटी सोनम भी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. वहीं उनके बेटे हर्षवर्धन हाल ही में पापा के साथ फिल्म थार में  दिखे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट