विज्ञापन
Story ProgressBack

Teddy Day 2024: ये हैं आज तक के सबसे खतरनाक टेडी, किसी ने ली जान तो किसी ने किया जीना हराम

Happy Teddy Day: वैलेंटाइन वीक में टेडी डे हर साल 10 फरवरी को मनाया जाता है. इस मौके पर हम लेकर आए हैं कुछ चुनिंदा फिल्मों की एक लिस्ट जिन्हें आज देख लिया तो दिन बन जाएगा.

Read Time: 3 mins
Teddy Day 2024: ये हैं आज तक के सबसे खतरनाक टेडी, किसी ने ली जान तो किसी ने किया जीना हराम
Happy Teddy Day: टेडी डे पर देख डालें ये फिल्में
नई दिल्ली:

Teddy Day 2024: वैलेंटाइन वीक में 10 फरवरी को टेडी डे मनाया जाता है. इस दिन आप अपने पार्टनर को गिफ्ट में टेडी देते हैं. अब आमतौर पर तो यही होता लेकिन आप चाहें तो कुछ और भी कर सकते हैं. फिलहाल हम यहां गिफ्ट की बातें नहीं करेंगे क्योंकि हम तो टेडी और फिल्मों के कनेक्शन के बारे में बात करते वाले हैं. ये फिल्में यकीनन आपने देखी होंगी लेकिन इस तरह नहीं सोचा होगा जैसा कि अब हम आपको बताने वाले हैं. क्योंकि शक्ल से क्यूट दिखने वाले इन टेडी का फिल्मों में इस्तेमाल बहुत ही अलग-अलग तरीकों से हुआ है. चलिए तो अगर इस टेडी डे आप अपने पार्टनर के लिए कोई गिफ्ट नहीं लेकर आए हैं तो साथ में ये फिल्म देखना भी कोई बुरा ऑप्शन नहीं.

1- टेड (2012): चलिए टेडी डे है तो शुरुआत करते हैं कॉमेडी से भरी एक कहानी से जिसमें जॉन बेनेट नाम के एक शख्स की जिसकी बचपन की ख्वाहिश थी कि उसका टेडी बियर जिंदा हो जाए. ख्वाहिश पूरी होती है तो अब उसे चुनना पड़ता है कि वह अपना रिश्ता उस टेडी बियर के साथ रखना चाहता है या गर्लफ्रेंड लॉरी के साथ. अजब-गजब मोड़ लेकर बुनी ये कहानी एक शानदार कॉमेडी फिल्म है. 

2- टेड (2015): साल 2012 में आई टेड इतनी पसंद की गई थी कि 2015 में इसका सीक्वल आया. इस फिल्म में टेड यानी एक टेडी बीयर को शादीशुदा दिखाया गया. टेड और टैमी बच्चा चाहते हैं लेकिन पैरेंट बनने के लिए क्वालिफाई होने के लिए टेड को कोर्ट में साबित करना होगा कि वो एक जीता-जागता इंसान है. खुद ही अंदाजा लगाइए कि ये फिल्म कितनी मजेदार होगी.

3- टेड (2024): हाल में इस नॉटी टेड की फिर वापसी हुई लेकिन इस बार सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल था. मतलब कि कैसे टेडी बियर और फिल्म के लीड स्टार की दोस्ती इतनी गहरी होती है. कुल मिलाकर हम कह सकते हैं कि अगर आपने टेडी डे इनमें से एक भी फिल्म देख ली तो आपका टेडी डे तो अपने आप शानदार हो जाएगा.

खौफनाक टेडी

अब बात करेंगे उस टेडी की जिसे हिंदी फिल्म लवर्स से खूब गालियां पड़ीं. उन्होंने इस टेडी को दुनिया का सबसे मनहूस टेडी माना क्योंकि इस टेडी की वजह से फिल्म में बड़ा ट्विस्ट आया था. आपको याद आया हम किसकी बात कर रहे हैं ?

4. मिस्टर इंडिया: फिल्म के नाम से आपको याद आया कि इस फिल्म में टेडी का इस्तेमाल कब और क्यों हुआ था ? चलिए हम बता देते हैं. इस फिल्म में एक सीन होता है जब अनिल कपूर अपने सारे बच्चों के साथ बाहर गए थे. वहीं ग्रुप की सबसे छोटी बच्ची एक टेडी बियर उठा लेती है. इस टेडी बियर में बम फिट था. जोरदार धमाका होता है बच्ची वहीं खत्म हो जाती है. यही वजह है जो हमने इस टेडी को किलर टेडी कहा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रभास की Kalki 2898 AD को देखने के लिए आपको चाहिए होंगे इतने घंटे, मेकर्स को यकीन आखिर सेकंड तक दर्शकों को बांध कर रखेगी फिल्म
Teddy Day 2024: ये हैं आज तक के सबसे खतरनाक टेडी, किसी ने ली जान तो किसी ने किया जीना हराम
हरे रामा हरे कृष्णा के लिए जीनत अमान नहीं थीं पहली पसंद, इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था देव आनंद की बहन का रोल
Next Article
हरे रामा हरे कृष्णा के लिए जीनत अमान नहीं थीं पहली पसंद, इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था देव आनंद की बहन का रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;