सलमान खान की नजर में ये हैं बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्में, बोले- मेरी भी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म बुरी थी

सलमान खान ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की अच्छी और बुरी फिल्मों के बारे में बताया था. इस दौरान सलमान ने अपनी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को भी खराब फिल्म का टैग दे दिया था.

सलमान खान की नजर में ये हैं बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्में, बोले- मेरी भी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म बुरी थी

सलमान खान ने इन फिल्मों को बताया खराब

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में सुपरस्टार सलमान खान की तूती बोलती है. सलमान खान की हर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करती है और उनकी फिल्में उनके करोड़ों फैंस के लिए एक तोहफे की तरह होती हैं. हाल ही में सलमान खान ने फिल्मों को लेकर अपनी राय जाहिर की है. एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इंटरव्यू ले रही अनुपमा चोपड़ा को भी बुरी और अच्छी फिल्मों को लेकर काफी ज्ञान दे दिया. बॉलीवुड में फिल्मों के हिट और फ्लॉप होने के गणित पर भले ही ज्यादा लोग सहमत ना हों, लेकिन सलमान खान की बेबाकी इस बात का सबूत है कि वो फिल्मों को किस तरह देखते हैं. 

सलमान खान ने अच्छी और बुरी फिल्मों पर बात करते वक्त अनुपमा चोपड़ा के साथ अपनी बात शेयर की. जब अनुपमा चोपड़ा ने उनसे पूछा कि बैड यानी बुरी फिल्म क्या होती है, इस पर सलमान खान ने कहा कि जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉरमेंस नहीं करती, वो फिल्म बैड फिल्म होती है. इस पर अनुपमा चोपड़ा ने हैरत जताते हुए कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है. इस पर सलमान खान ने कहा कि कोई फिल्म नहीं चली, ऑडिएंस ने आपकी फिल्म रिजेक्ट की है और इसका मतलब है फिल्म बुरी है. इस पर अनुपमा ने कहा कि परिंदा नहीं चली थी, अंदाज अपना अपना और जाने भी दो यारों जैसी फिल्में भी नहीं चली थी. इस पर सलमान ने कहा कि हां वो बुरी फिल्में थी. 

Bhoi giving gyaan to Anupama Chopra. ????
by u/writerguy275 in BollyBlindsNGossip

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपमा ने इस बातचीत में कहा कि कभी कभी फिल्में अपने वक्त से आगे के दौर की बन जाती है और इसलिए वो चल नहीं पाती. इस पर सलमान ने कहा तब फिल्मकारों को फिल्म वक्त पर ही बनानी चाहिए. उन्होंने कहा कि फिल्में पैसे कमाने के लिए, नाम कमाने के लिए और इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए बनाई जाती हैं. ऐसे में फिल्म वक्त पर ही बनानी चाहिए. सलमान खान की सोच हालांकि काफी लोगों को अजीब लग सकती है, लेकिन हो सकता है कि फिल्मकारों का ये रवैया इंडस्ट्री के लिए मायने रखता हो.