विज्ञापन
Story ProgressBack

जाने अनजाने क्राइम के दलदल में फंसी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेज, एक गलती से बर्बाद हुआ बना बनाया करियर

बॉलीवुड में इन एक्ट्रेसेज पर जब पुलिस केस चले तो इनका ना केवल करियर खराब हो गया बल्कि इनको जेल की हवा तक खानी पड़ी.

Read Time: 4 mins
जाने अनजाने क्राइम के दलदल में फंसी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेज, एक गलती से बर्बाद हुआ बना बनाया करियर
मंदाकिनी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड वो मायानगरी है जहां रोज हजारों लोग स्टार बनने का सपना लेकर आते हैं. कुछ के सपने पूरे हो जाते हैं और कुछ भारी मन से वापस लौट जाते हैं. बॉलीवुड में अपना नाम और सिक्का जमाए रखना आसान नहीं है. यहां दौलत और शौहरत के सपने के साथ साथ बड़ा बनने का सपना भी लोगों से बहुत कुछ करवाता है. यहां ऐसे कई सितारे रहे जिन्होंने जाने अनजाने ही दौलत के लिए ऐसे काम कर डाले जिनसे उनका बना बनाया करियर खराब हो गया. ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेज के बारे में आज हम बात करते हैं जिन्होंने थोड़े से लालच में अपना करियर दांव पर लगा दिया और क्राइम के दलदल में फंस गईं. 

जैकलीन फर्नांडिस 

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की खूबसूरत और टेलेंटेड हीरोइनों से एक रही हैं. इनकी कई फिल्मों ने लोगों को अपना दीवाना बनाया. लेकिन मनी लॉड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से इस एक्ट्रेस की नजदीकियों ने इसका करियर खराब कर दिया. अब जैकलीन सुकेश से नजदीकी के चलते ईडी के चक्कर लगा रही हैं. इस मामले का उनके करियर पर भी असर पड़ा है और कई बड़ी फिल्मों से उनको हाथ धोना पड़ा है. 

ममता कुलकर्णी

एक वक्त था जब ममता कुलकर्णी की एक्टिंग और खूबसूरती का बॉलीवुड में डंका बजता था. करण अर्जुन जैसी हिट फिल्म के साथ साथ ममता कई और सफल फिल्मों का हिस्सा रहीं. लेकिन ड्रग्स तस्करी के मामले में उनके लिप्त पाए जाने के बाद उनके करियर को ग्रहण लग गया. ड्रग तस्कर के साथ उनकी कथित शादी और तलाक की खबरों के बीच वो विदेश की जेल में भी रहीं और इसके बाद वो लाइम लाइट से गायब हो गईं. 

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी भी ऐसी ही खूबसूरत लेकिन अनलकी हीरोइन रही हैं जिनको प्यार के चलते करियर दांव पर लगाना पड़ा. अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ अफेयर की खबरों ने मोनिका का करियर दांव पर लगा दिया. इसके बाद मोनिका अबू सलेम के साथ दुबई चली गईं और फर्जी पासपोर्ट मामले में उनको जेल भी जाना पड़ा. 

रिया चक्रवर्ती 

रिया इसी दौर की एक्ट्रेस हैं लेकिन सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में उनका करियर दांव पर लग गया. उनके ऊपर ड्रग खरीदने और बेचने के आरोप लगे और एनसीबी ने उनको एक महीने जेल में भी रखा. हालांकि अब रिया बाहर आ चुकी हैं और फिर से अपने करियर को संवारने की कोशिश में लगी हैं. 

मंदाकिनी

खूबसूरत मंदाकिनी राज कपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मैली से घर घर की चहेती बन गई थीं. अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के साथ नजदीकियों की खबरों के चलते उनके करियर पर बुरा असर पड़ा. उनकी दाउद संग कुछ तस्वीरें वायरल हुईं और इसके चलते उनको बॉलीवुड में फिल्में मिलनी बंद हो गई. 

श्वेता प्रसाद बसु

चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में करियर स्टार्ट करने वाली श्वेता प्रसाद बसु को लोग मकड़ी फिल्म के जरिए जानते हैं. श्वेता जाने अनजाने सेक्स रैकेट में फंस गई और इसी के चलते उनको पुलिस रिमांड में लिया गया. हालांकि बाद में वो अदालत से जनामत लेकर बाहर आई और फिर से करियर को संवारने की कोशिशें कर रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: सिंगर शान के नक्शेकदम पर चल रहे उनके बेटे माही, बोले- मेरे पिता मेरे गुरु भी हैं
जाने अनजाने क्राइम के दलदल में फंसी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेज, एक गलती से बर्बाद हुआ बना बनाया करियर
ऐसे हुई थी सलमान खान और जैकी श्रॉफ की पहली मुलाकात, टूट गया था जग्गू दादा का दांत, संजय दत्त को तो देखते ही कायल हो गए थे भाईजान
Next Article
ऐसे हुई थी सलमान खान और जैकी श्रॉफ की पहली मुलाकात, टूट गया था जग्गू दादा का दांत, संजय दत्त को तो देखते ही कायल हो गए थे भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;