The White Tiger Review: शानदार किताब पर बेहतरीन फिल्म, छाए आदर्श गौरव और प्रियंका चोपड़ा

The White Tiger Review: अरविंद अडिगा (Arvind Adiga) की किताब 'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)' की दुनिया भर में जमकर तारीफ हुई. अब फिल्म आई है और इसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हैं...

The White Tiger Review: शानदार किताब पर बेहतरीन फिल्म, छाए आदर्श गौरव और प्रियंका चोपड़ा

The White Tiger Review: जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा, आदर्श गौरव और राजकुमार राव की फिल्म

नई दिल्ली :

The White Tiger Review: अरविंद अडिगा (Arvind Adiga) की किताब 'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)' की दुनिया भर में जमकर तारीफ हुई. इस बेस्टसेलर को बुकर प्राइज से भी नवाजा गया. इस तरह अगर शानदार किताब को सयाना डायरेक्टर हाथ लगाए और मंझे हुए सितारों का चयन करे तो बेहतरीन फिल्म बनना तय है. ऐसा ही कुछ 'द व्हाइट टाइगर' के साथ भी है. रमीन बहरानी का कसा हुआ निर्देशन. आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) का लंबे समय तक याद रहने वाली एक्टिंग और प्रियंका चोपड़ा की बतौर एक्टर मैच्योरिटी इस फिल्म को अलग ही लेवल पर लेकर जाती है. 


'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger Review)' की कहानी आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) की है. यह कहानी एक शख्स की अपने ख्वाबों को पाने और उसके लिए कुछ भी कर गुजरने की है. आदर्श की जिंदगी में संघर्ष है, गरीबी है और हर वह बात मौजूद है जो उसे सालती है. लेकिन फिर वह रईस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) का ड्राइवर बनने का फैसला लेता है और बनता भी है. इसके बाद वह अपने उस ख्वाब को पाने की जुगत में लग जाता है. यहां यह सवाल दिलचस्प है कि क्या वह इस मुकाम तक पहुंच पाता है? और इसे पाने के लिए वह क्या-क्या करता है? इस तरह फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प है और बांधकर रखती है. डायरेक्टर ने कहानी को बहुत ही कसावट के साथ पेश किया है और आधुनिक भारत की विडंबना को भी पेश करने की कोशिश की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger Review)' में एक्टिंग के मोर्चे पर सबसे पहले बात करते हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की. फिल्म में उनकी मौजूदगी पूरे परिदृश्य को बहुत खास बना देती है. प्रियंका ने अपने किरदार को पूरी शिद्दत से निभाया है. फिल्म में आदर्श गौरव कमाल के लगे हैं. हर वक्त निगाहें उन्हें तलाशती हैं. आदर्श ने अपने किरदार को कुछ इस तरह से निभाया है कि इसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा. उनके डायलॉग, एक्सप्रेशंस और किरदार में उतर जाना, सब अव्वल नंबर का है. राजकुमार राव ने हमेशा की तरह सधी हुई एक्टिंग की है और अपने किरदार में जमे हैं. प्रियंका चोपड़ा और आदर्श गौरव फिल्म की यूएसपी हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को मस्ट वॉच मूवी कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा. 
 
रेटिंगः 3.5/5 स्टार
डायरेक्टरः रमीन बहरानी
कलाकारः  प्रियंका चोपड़ा, आदर्श गौरव और राजकुमार राव