कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, शानदार केमिस्ट्री देख फैंस भी बोले- कभी किसी की नजर ना लगे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं शादी की तस्वीरों के बाद अब कैटरीना कैफ ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, शानदार केमिस्ट्री देख फैंस भी बोले- कभी किसी की नजर ना लगे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं शादी की तस्वीरों के बाद अब कैटरीना कैफ ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों कपल की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. सेरेमनी में दोनों के कपल फोटो देख सोशल मीडिया पर कमेंट का तांता लग गया है. फैंस तो इन तस्वीरो ंको देख दोनों के दीवाने हो गए हैं.

तस्वीरों ने मचाई धूम 
कैटरीना द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना ने लाइट क्रीम कलर का लंहगा पहना हुआ है वहीं हाथों और गले में फूलों की माला से बनी ज्वैलरी पहनी है. पहली तस्वीर में कैटरीना अपने हाथों से विक्की को हल्दी लगा रही हैं. दूसरी तस्वीर में कैट पोज़ देती नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर में विक्की की मां कैटरीना को हल्दी लगाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं चौथी तस्वीर में विक्की के भाई सन्नी अपनी परजाई जी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूं नहलाया विक्की को 
वहीं विक्की द्वार शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कभी वे अपनी दुल्हनिया के साथ हल्दी की रस्म को पूरा करते नजर आते हैं तो कभी परिवार वाले उन्हें बाल्टी भर पानी से नहलाते दिखाई देते हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में विक्की के पिता भी विक्की को जमकर हल्दी लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस सेरमनी की तस्वीरों ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. तस्वीर पर फैंस कमेंट करते लिखते हैं ओहो क्या तस्वीरें हैं नजर ना लग जाए. वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा- इन तस्वीरों का ही तो इंतजार था.