द ग्रेट खली ने फुटबॉल से खेला क्रिकेट, फैन्स बोले- आसमान में छेद हो जाएगा...देखें Video

द ग्रेट खली का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लुंगी पहने फुटबॉल से क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर फैन्स फनी कॉमेंट्स कर रहे हैं.

द ग्रेट खली ने फुटबॉल से खेला क्रिकेट, फैन्स बोले- आसमान में छेद हो जाएगा...देखें Video

द ग्रेट खली का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

द ग्रेट खली यानि वह शख्स जिसके रिंग में आते ही सामने वाले की रूह कांप जाती है. लेकिन खली अब रेसलिंग रिंग छोड़कर क्रिकेट का बल्ला थामें दिखाई दे रहे हैं.  द ग्रेट खली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारी-भरकम शरीर वाले खली क्रिकेट बैट थामें शॉट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है. खली का ये नया और मजेदार अंदाज उनके चाहने वालों को खासा भा रहा है. फैन्स मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि यदि खली को हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच में खिलाया जाता तो जीत हमारी ही होती. 

कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में क्रिकेटर बने खली लुंगी में दिखाई दे रहे हैं और इस खेल में इस्तेमाल होने वाली गेंद भी क्रिकेट बॉल नहीं है, बल्कि ये फुटबॉल की गेंद के ज्यादा करीब लग रही है. इस बड़ी सी बॉल को बैट्समैन खली ने अपने बल्ले से आसमान में कुछ इस तरह से उछाला कि वह पड़ोस के कंपाउंड में पहुंच गई. इसपर भी कुछ लोगों ने मजेदार कमेंट करते हुए कहा है कि- अब खली अंकल को पड़ोस वाली आंटी से बॉल मांगने जाना पड़ेगा. वहीं कुछ लोग उन्हें क्रिकेट में हाथ आजमाने की सलाह भी दे रहे हैं. कुछ फैन्स का कहना है कि खिलाड़ी के तौर पर नहीं तो कमेंटेटर के बतौर खली को क्रिकेट से जुड़ना चाहिए. 

कभी हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के रूम में काम करने वाले खली ने पहले एक रेसलर के बतौर देश-विदेश में अपनी पहचान बनाई और उसके बाद हॉलीवुड और बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उनका असली नाम दलीप सिंह राणा है. इन दिनों खली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियोज का उनके फैन्स काफी लुत्फ उठाते हैं. 

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com