विज्ञापन
This Article is From Mar 03, 2022

Mouni Roy के स्टाइलिश लुक ने जीता फैंस का दिल बोले-शादी के बाद...

न्यूलीवेड मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपने ग्लैम अवतार से सबका दिल जीत रही हैं. मौनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना बेहद ग्लैमरस और सिज़लिंग वीडियो अपलोड किया है.इस वीडियो में एक्ट्रेस ने गोल्डन मेटेलिक स्कर्ट और ब्लैक बैकलेस क्रॉप टॉप पहने हुए हैं.

Mouni Roy के  स्टाइलिश लुक ने जीता फैंस का दिल बोले-शादी के बाद...
मोनी रॉय के इस ग्लैमरस अवतार को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
नई दिल्ली:

मौनी रॉय बॉलीवुड की सबसे स्टनिंग और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. मौनी आए दिन अपने लाजवाब लुक्स और कमाल के फैशन सेंस से फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं और अपने अनोखे अवतार से सभी को इंप्रेस करती रही हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक क्रॉप टॉप और गोल्डन स्कर्ट में अपना सुपर ग्लैमरस लुक शेयर किया. मौनी के इस लुक को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. 

 मौनी रॉय के ग्लैमरस अवतार ने उड़ाए सभी के होश

न्यूलीवेड मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपने ग्लैम अवतार से सबका दिल जीत रही हैं. मौनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना बेहद ग्लैमरस और सिज़लिंग वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने गोल्डन मेटेलिक स्कर्ट और ब्लैक बैकलेस क्रॉप टॉप पहने हुए बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. वीडियो में मौनी को वॉक करते हुए देखा जा सकता है. बहुत ही स्टाइलिश नॉट वाला बैकलेस टॉप पहने मौनी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कर्ली हेयर के साथ कंप्लीट किया है. वीडियो में एक सेकेंड के लिए मौनी पलट कर देखती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी इस अदा और जबरदस्त फिगर ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं. बैकग्राउंड में अंग्रेजी गाना 'इट्स अ लवली डे टुडे' सुनाई दे रहा है.

 कुछ ही दिन पहले मौनी ने अपने शादी के लुक्स से गिराई थी बिजलियां

 इसी साल 27 जनवरी को मौनी रॉय ने गोवा के हिल्टन रिसॉर्ट में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की थी. मौनी रॉय एक शानदार बंगाली दुल्हन भी बनीं,  जो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. मौनी रॉय ने फैंस को अपने ग्लैमरस अवतार से एक बार फिर दीवाना बना दिया है. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के इस ग्लैमरस लुक पर फैंस के ढेर सारे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, फायर, तो दूसरे फैन ने लिखा, 'शादी के बाद भी इतना ग्लैमरस लुक बहुत शानदार'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
Mouni Roy के  स्टाइलिश लुक ने जीता फैंस का दिल बोले-शादी के बाद...
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com