फोटो में टूटे दांत के साथ दिख रही लड़की आज कर रही बॉलीवुड को रूल, आगे-पीछे लगी रहती है बड़े डायरेक्टर्स की लाइन, पहचाना क्या?

एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जो इस समय इंडस्ट्री को रूल कर रही है. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें आप एक बच्ची को टूटे हुए दांतों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं.

फोटो में टूटे दांत के साथ दिख रही लड़की आज कर रही बॉलीवुड को रूल, आगे-पीछे लगी रहती है बड़े डायरेक्टर्स की लाइन, पहचाना क्या?

कौन है फोटो में नजर आ रही ये बच्ची?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की अनदेखी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं. खासकर इन सेलेब्स के बचपन की फोटो सबसे ज्यादा देखने को मिलती है. इसी क्रम में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जो इस समय इंडस्ट्री को रूल कर रही है. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें आप एक बच्ची को टूटे हुए दांतों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. यह बच्ची टूटे दांतों के साथ बहुत प्यारी लग रही है. क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्ची आज के टाइम में कौन सी मशहूर एक्ट्रेस है? चलिए आपको हिंट देते हैं कि इस एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म से की थी.

up80ahso

अब भी नहीं पहचान पाए तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. बता दें फोटो में नजर आ रही बच्ची और कोई नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं. अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' फिल्म से की थी. इस फिल्म में अनन्या के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी देखे गए थे. बता दें, अनन्या पांडे का नाम आज बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और फैशनेबल एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल है. अनन्या को एक बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. अनन्या के इंस्टाग्राम पर 24.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे गहराइयां, पति पत्नी और वो और खाली पीली जैसी फिल्मों में नजर आई हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस को विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर में देखा गया था. आने वाले समय में भी अनन्या को कई फिल्मों में देखा जाएगा, जिसमें ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com