"तड़प" का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, व्यूज 2 मिलियन के पार 

'तड़प' का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' आज धनतेरस पर रिलीज हो गया है. अहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा किया और उन्होंने गाने की एक छोटी सी क्लिप पोस्ट किया है.

"तड़प" का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' रिलीज

नई दिल्ली:

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) स्टारर 'तड़प' (Tadap) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा बहुत प्यार मिला. अहान अपनी पहली फिल्म में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ नजर आ रहे हैं और फिल्म के रॉ और इंटेंस ट्रेलर ने सभी को इस कहानी के प्रति आकर्षित कर लिया है. अब फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. अब तक इस गाने को 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

'तड़प' का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' आज धनतेरस पर रिलीज हो गया है. अहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा किया और उन्होंने गाने की एक छोटी सी क्लिप पोस्ट किया है. इस क्लिप में एक पल ऐसा भी है जहां उन्हें और तारा को किस करते हुए और एक अच्छा पल बिताते हुए देखा जा सकता है और अगले ही पल कोई उन्हें खींच ले जाता है और उसकी बाइक में आग लगा दी जाती है जिसने निश्चित रूप से प्रशंसकों को प्रत्याशित कर दिया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.