The Family Man 2 Review: सामंथा अक्किनेनी की धांसू एक्टिंग, मनोज बाजपेयी को दी जोरदार टक्कर

The Family Man 2 Review: मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' के पहले पार्ट को जबरदस्त कामयाबी मिली थी. अब अमेजन प्राइम वीडियो पर 'द फैमिली फैन 2 (The Family Man 2)' भी रिलीज हो गया है.

The Family Man 2 Review: सामंथा अक्किनेनी की धांसू एक्टिंग, मनोज बाजपेयी को दी जोरदार टक्कर

The Family Man 2 Review: जानें कैसी है 'द फैमिली मैन 2'

नई दिल्ली :

The Family Man 2 Review: मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' के पहले पार्ट को जबरदस्त कामयाबी मिली थी. अब अमेजन प्राइम वीडियो पर 'द फैमिली फैन 2 (The Family Man 2)' भी रिलीज हो गया है. इस बार भी मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक मिशन पर हैं, लेकिन इस बार उनका मुकाबला साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी से है. ऐसे में मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की यह टक्कर बहुत ही कमाल की है और पूरी सीरीज में जब भी सामंथा अक्किनेनी की एंट्री मजा दोगुना हो जाता है. 

'द फैमिली फैन 2 (The Family Man 2)' की कहानी शुरु होती है मनोज बाजपेयी की नई जिंदगी से. वह एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करते हैं, जहां उन्हें एक बहुत ही कम उम्र के अपने सीईओ से खरी-खोटी सुननी पड़ती हैं. लेकिन वह अपने अतीत को नहीं भुला पाते हैं और कई बार उनको लालच आता है कि वह पुरानी जिंदगी में लौट जाएं. वहीं श्रीलंका में एक बागी संगठन से है जो निष्कासित हैं. इस तरह कहानी श्रीलंका, भारत और लंदन में चलती है. यह मिशन एकदम हटकर है, और इसमें मनोज बाजपेयी को भी शामिल किया जाता है. लेकिन बागियों की साथी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) पूरी तरह से ट्रेंड है और तूफान है. इस तरह वेब सीरीज की कहानी काफी मजेदार और बांधकर रख देने वाली है. हालांकि पहले तीन एपिसोड कुछ स्लो चलते हैं. लेकिन कहानी बात में रफ्तार पकड़ लेती है. 


एक्टिंग में मनोज बाजपेयी ने हमेशा की तरह अच्छा काम किया है. वह जिस किरदार में उतरते हैं पूरी शिद्दत से निभाते हैं. लेकिन इस सीरीज की यूएसपी सामंथा अक्किनेनी है. उन्होंने कमाल का अंदाज दिखाया है, जो कैरेक्टर की डिमांड थी उसे भी बखूबी पूरा किया है. हालांकि उनके एक्सप्रेशंस कहीं आउट हो जाते हैं, लेकिन कुल मिलाकर उनके इस किरदार को फैन्स जरूर पसंद करेंग. राज और डीके ने अच्छा डायरेक्शन किया है और 'द फैमिली मैन 2' के साथ मजेदार मसाला लेकर आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेटिंगः 4/5 स्टार
डायरेक्टरः कृष्णा डीके और राज निदिमोरू
कलाकारः मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, दर्शन कुमार, दलीप ताहिल, सीमा बिस्वास