तलपती विजय की ये फिल्म भी है ब्लॉकबस्टर, 135 करोड़ के बजट में की इतनी कमाई कि हाइएस्ट ग्रॉसिंंग मूवी की लिस्ट में हुई शामिल

19 अक्टूबर को रिलीज हुई लियो में ही नहीं मास्टर फिल्म में भी तलपती के साथ डायरेक्टर लोकेश कनगराज की जोड़ी देखने को मिली है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर है.

तलपती विजय की ये फिल्म भी है ब्लॉकबस्टर, 135 करोड़ के बजट में की इतनी कमाई कि हाइएस्ट ग्रॉसिंंग मूवी की लिस्ट में हुई शामिल

विजय तलपती की मास्टर ने की थी ब्लॉकबस्टर कमाई

खास बातें

  • विजय तलपती की लियो हो गई है रिलीज
  • लियो को मिल रहा है फैंस का खूब प्यार
  • लियो ही नहीं विजय की ये फिल्म भी है हिट
नई दिल्ली:

तलपती विजय की लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसका पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50 करोड़ पार कर चुका है. वहीं वर्ल्डवाइड लियो ने 100 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस का खूब प्यार फिल्म को मिलता दिख रहा है, जिसके चलते आने वाले दिनों में फिल्म कितना कमाई करेगी इसका इंतजार सभी कर रहे हैं. लेकिन केवल लियो ही नहीं विजय तलपती की एक और फिल्म है, जो कोरोना के बाद मंदी में रिलीज होने के बाद भी 135 करोड़ के बजट से ज्यादा कमाई कर बैठी थी. वहीं बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा कमाई करके हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई. 

नहीं पहचाना यह फिल्म मास्टर है, जो 13 जनवरी 2021 में रिलीज हुई थी, जो कि कोरोना के बाद काफी मंदी का समय था. वहीं प्राइम वीडियो पर मौजूद इस फिल्म का बजट 135 करोड़ था, जिसने दुनियाभर में 220 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की थी. इतना ही नहीं ध्यान देने वाली बात यह है कि इस फिल्म के डायरेक्टर भी लियो के डायरेक्टर लोकेश कनगराज थे. जबकि अहम रोल में विजय सेतुपती और मालविका मोहनन थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद विजय तलपती की साल 2022 में बीस्ट और साल 2023 की शुरुआत में वरिसू आई, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी. जबकि लियो बॉक्स ऑफिस पर गदर काटती हुई दिख रही है. विजय तलपती की लियो ने जहां एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है तो वहीं रिलीज के बाद भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ और ही कहता दिख रहा है. फैंस का भी जोश सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल रहा है, जो कि देखने लायक है.