एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा,शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश और टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर करण कुंद्रा एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं. सोशल मिडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीरों को देखकर तो यही कहा जा सकता है.

एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा,शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाई तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की यह रोमांटिक तस्वीर

नई दिल्ली:

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस समय टेलीविजन की दुनिया के सबसे क्यूट और हैपीएस्ट कपल्स में से एक हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें सामने आते ही सुर्खियां बटोर लेती हैं. बिग बॉस से शुरू हुई करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी धीरे धीरे गहरे रिश्ते में तब्दील होती जा रही है. करण-तेजस्वी अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.पार्टी हो, फंक्शन हो या फिर शूट, करण और तेजस्वी अपना ज्यादातर टाइम साथ ही स्पेंड करते हैं. दोनों एक दूसरे से अपना प्यार एक्सप्रेस करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते. एक बार फिर इस एडोरेबल कपल की प्यारी सी तस्वीर फैंस का दिल छू रही है. 

एक दूसरे में खोए हुए हैं करण और तेजस्वी 

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश और टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर करण कुंद्रा एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं. सोशल मिडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीरों को देखकर तो यही कहा जा सकता है. हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में करण और तेजस्वी के चेहरे की मुस्कुराहट बता रही है कि दोनों एक दूसरे की कंपनी को कितना इंजॉय करते हैं. तस्वीर में करण की बाहों में तेजस्वी सिर रखे हुए नजर आ रही हैं.  तेजस्वी ने जहां ब्लैक कलर का स्टाइलिश स्लीवलैस ड्रेस पहन रखा है वहीं करण व्हाइट शर्ट पर ब्लैक कोट पहने हुए नजर आ रहे हैं.  हमेशा की तरह तेजस्वी बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं और करण डेशिंग नजर आ रहे हैं.

 जल्द ही म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे तेजस्वी और करण

सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की इस रोमांटिक तस्वीरों को देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में किस कदर डूबे हुए हैं. आपको बता दें कि करण और तेजस्वी की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस 15' से हुई थी. टेली इंडस्ट्री के क्यूट कपल को फैंस बेहद पसंद करते हैं और प्यार से 'Tejran' बुलाते हैं. जल्द ही  तेजस्वी और करण का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज होने वाला है जिसमें वो एक साथ नजर आएंगे. अब फैंस को इस क्यूट कपल की शादी का इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com