बिग बॉस 17 के घर में होने वाली है इस दंबग लेडी की एंट्री, सरेआम कई बार पीट चुकी है पति को भी, शो में अब मचने वाला है तहलका

Tehelka Wife: बिग बॉस 17 इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में चलने वाला शो है.अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तू तू-मैं मैं भी जारी है. संडे वीकेंड का वार एपिसोड काफी जबरदस्त रहा.अब दो नए वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. इसमें एक नाम तो 'तहलका' मचाने वाला हो सकता है.

बिग बॉस 17 के घर में होने वाली है इस दंबग लेडी की एंट्री, सरेआम कई बार पीट चुकी है पति को भी, शो में अब मचने वाला है तहलका

Tehelka Wife: दो वाइल्ड कार्ड एंट्री से Bigg Boss में मचेगा 'तहलका'

नई दिल्ली:

Tehelka Wife: बिग बॉस 17 का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. TRP लिस्ट में भी इस टीवी शो ने बाकी शोज की पॉपुलैरिटी को धुआं-धुआं कर दिया है. कुछ ही हफ्ते पहले शुरू हुए सलमान खान के इस शो से दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट मिल रहा है. कंटेस्टेंट्स की फाइट्स, केमेस्ट्री और कपल्स की आपसी लड़ाई ने शुरू से ही इस शो को हिट बना दिया है. अब एक बार फिर बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने जा रही है. हाल ही में समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई ने वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में पहुंचे लेकिन कुछ एक हफ्ते बाद ही मनस्वी इस शो से बाहर हो गईं, जबकि समर्थ का लव ट्रायंगल उन्हें बचाकर रखे हुए है. अब खबर आ रही है कि मेकर्स दो और वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर का पूरा माहौल ही बदलने की फिराक में हैं. इसके लिए दो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में आ रहे हैं. देखें लिस्ट.

बिग बॉस के घर में मचेगा तहलका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 17 में घर में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने जा रहा है. 'तहलका प्रैंक' यूट्यूबर सनी आर्य की वाइफ दीपिका आर्य इस शो में एंट्री ले सकती हैं. अगर ऐसा हुआ तो सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर घर में आकर धमाल मचा रहे सनी आर्य का नाम भी कपल लिस्ट में आ जाएगा. इसके बाद शो का पूरा माहौल ही बदल सकता है. 

बिग बॉस 17, वाइल्ड कार्ड एंट्री का दूसरा नाम 

वाइल्ड कार्ड के जरिए जिस एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रही है, वो है एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान जैसे यू्ट्यूबर्स के साथ वीडियो बनाने वाले राघव शर्मा. राघव 'बिग बॉस 17' में जल्द ही आ सकते हैं. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर इन दो कंटेस्टेंट का नाम शो के एंटरटेनमेंट को और भी ज्यादा ऊंचाईयों पर ले जा सकता है.

बिग बॉस के घर का 'गेम प्लान'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 17 इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में चलने वाला शो है. इस शो के लेटेस्ट अपडेट्स में जानकारी मिल रही है कि मनस्वी ममगई शो से बाहर हो गई हैं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तू तू-मैं मैं भी जारी है. संडे वीकेंड का वार एपिसोड काफी जबरदस्त रहा. अभिषेक को उनके ही मकान से निकाला मिल गया है, जबकि, मुनव्वर का शानदार गेम देखने को मिल रहा है.