विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2022

Bollywood Enemies: एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, तीसरे नंबर की एक्ट्रेस ने तो डायरेक्टर पर ही लगाया था संगीन आरोप

बॉलीवुड की फिल्मों में कभी प्यार तो कभी दुश्मनी बेशुमार दिखाई जाती है. रील लाइफ ही नहीं रियल लाइफ में भी बॉलीवुड के कई ऐसे दुश्मन है जो एक दूसरे का नाम लेना तक पसंद नहीं करते. चलिए आपको बताते हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में.

Read Time: 4 mins
Bollywood Enemies: एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, तीसरे नंबर की एक्ट्रेस ने तो डायरेक्टर पर ही लगाया था संगीन आरोप
एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

 बॉलीवुड की फिल्मों ने हमें बहुत कुछ सिखाया है. इन फिल्मों में प्यार, तकरार, दोस्ती, दुश्मनी और न जाने कितने इमोशंस नजर आते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं  बड़े पर्दे पर एक दूसरे के जिगरी दोस्त नजर आने वाले दो सितारों के रिश्ते असल जिंदगी में कई बार बिल्कुल अलग होते हैं. कुछ बॉलीवुड सितारों  के दोस्ती के किस्से मशहूर है तो कुछ स्टार्स की दुश्मनी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं.  फिर बात सलमान खान-विवेक ओबरॉय की हो या फिर नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता की. दुश्मनी कई बार इतनी अधिक बढ़ जाती है कि सुलह-समझौते की गुंजाइश भी नहीं बचती है. एक्टर-एक्ट्रेस एक-दूसरे के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर जहर उगलने लगते हैं. बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटीज़ अपनी दुश्मनी के लिए जाने जाते हैं.  आइए जानते हैं उनके बारे में..

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर

फिल्मी दुनिया में दुश्मनी की बात करें तो तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का नाम सबसे पहले आएगा. बता दें कि साल 2018 में तनुश्री ने सोशल मीडिया पर हैशटैग मीटू की शुरुआत की थी उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. तब से ही तनुश्री लगातार पोस्ट और इंटरव्यू के जरिए बॉलीवुड माफिया पर हमला बोल रही हैं, जिसमें वो नाना पाटेकर पर आरोप लगाती नजर आती हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, 'अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि #मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे.

इमरान हाशमी-मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड फिल्म मर्डर तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी साथ नजर आए थे. फ़िल्म में दोनों ने कई इंटिमेट सीन किए थे, लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों के बीच ठन गई और दोनों ही एक-दूसरे से बात करना पसंद नहीं करते. 'कॉफी विद करण' के सेट पर एक्टर इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत को सबसे खराब को-एक्ट्रेस कहा था.

करण जौहर-कंगना रनौत

कंगना रनौत और करण जौहर बॉलीवुड के 'कट्टर दुश्मनों' की लिस्ट में शुमार हैं. कंगना रनौत कई बार करण जौहर को खरी-खोटी सुना चुकी हैं. कंगना आए दिन करण पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाती रही हैं. कंगना ने खुद करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में ही उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा दिया था.

सलमान खान-विवेक ओबेरॉय

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच चल रही दुश्मनी भी किसी से छिपी नहीं है. सलमान और विवेक के बीच एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की वजह से टकराव शुरू हुआ था.सलमान खान और ऐश्वर्या राय कभी एक-दूसरे को चाहते थे. दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था.बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.ऐश्वर्या राय की जिंदगी में विवेक ओबेरॉय ने जगह बना ली .यह सलमान खान को पसंद नहीं आया.इसे लेकर  विवेक ओबेरॉय से उनकी ठन गई.दोनों एक्टर्स के बीच आज भी ठनी हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
Bollywood Enemies: एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, तीसरे नंबर की एक्ट्रेस ने तो डायरेक्टर पर ही लगाया था संगीन आरोप
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Next Article
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;