Tamannaah Video: बारिश में भीगते हुए तितलियों से खेलती नजर आईं तमन्ना, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

Tamannaah Video: बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Tamannaah Video: बारिश में भीगते हुए तितलियों से खेलती नजर आईं तमन्ना, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

Tamannaah Video: तमन्ना का लेटेस्ट वीडियो वायरल

खास बातें

  • तमन्ना भाटिया का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • नेचुरल लुक में नजर आईं एक्ट्रेस
  • 'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बाहुबली फिल्म में अवंतिका के किरदार से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकीं तमन्ना भाटिया (Tamannaah) की इन दिनों सोशल मीडिया पर खास हाजरी देखी जा सकती है कभी वे ग्लैमरस फोटोशूट से तहलका मचा देती हैं तो कभी वे अपनी खूबसूरती का राज बताती दिखती हैं. बीते दिनों तमन्ना (Tamannaah Video) का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे अंग्रेजी गाने पर गजब के डांसिंग स्टेप्स करती देखी गईं थीं. वहीं अब तमन्ना का एक वीडियो और सामने आया है जिसमें वे मानसून का मजा लेती नजर आ  रही हैं. 

नेचुरल लुक ने जीता फैंस का दिल
एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ऑफ शोल्डर वनपीस पहने नजर आ रही हैं. खुले बाल और एक्ट्रेस का ये नेचुरल लुक फैंस का दिल जीत रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना (Tamannaah Instagram) बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं तो कभी तितलियों के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं. तमन्ना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो को साझा करने के साथ ही वे लिखती हैं कि- "प्रकृति के साथ समय बिताना, घास पर नंगे पांव चलना, तितलियों का पीछा करना और धरती माता से जुड़ना जितना आसान है, यह खुद को फिर से सक्रिय कर सकता है. जीवन की सरल खुशियां.आपका क्या है? मुझे नीचे कमेंट में बताएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फिल्मों में जल्द आएंगी नजर
तमन्ना (Tamannaah) ने 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में कदम रख दिया था उन्होंने 'चांद सा रौशन चेहरा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही 'बोले चूड़ियां' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे.