39 साल बड़े ‘जेलर’ संग इश्क लड़ाने से तमन्ना भाटिया को नहीं है ऐतराज, उम्र पर पूछा सवाल तो बोलीं ‘आप देख ही क्यों रहे हैं’

तमन्ना भाटिया बहुत जल्द थलाइवा रजनीकांत के साथ फिल्म जेलर में दिखाई देने वाली हैं. दोनों की उम्र में काफी ज्यादा अंतर है. रजनीकांत की उम्र 72 साल हो चुकी है जबकी तमन्ना भाटिया अभी अभी 33 साल की हुई हैं.

39 साल बड़े ‘जेलर’ संग इश्क लड़ाने से तमन्ना भाटिया को नहीं है ऐतराज, उम्र पर पूछा सवाल तो बोलीं ‘आप देख ही क्यों रहे हैं’

उम्र पर हुआ सवाल, तमन्ना भाटिया ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली:

एक्टर और एक्ट्रेस की उम्र में ज्यादा अंतर हो तो कोई मायने नहीं रखता. कई साल छोटी हीरोइन्स को उम्र दराज एक्टर्स संग पर्दे पर रोमांस करने में कोई गुरेज नहीं होता. ऐसी फिल्में और जोड़ियां अक्सर हिट भी होती हैं. ऐसी ही एक और जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. ये जोड़ी है तमन्ना भाटिया और साउथ इंडियन सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत की. दोनों की उम्र पर सवाल हुआ तो तमन्ना भाटिया ने ऐसा जवाब दिया जो वाकई चौंकाने वाला था.

उम्र का सवाल, तमन्ना भाटिया का जवाब

तमन्ना भाटिया बहुत जल्द थलाइवा रजनीकांत के साथ फिल्म जेलर में दिखाई देने वाली हैं. दोनों की उम्र में काफी ज्यादा अंतर है. रजनीकांत की उम्र 72 साल हो चुकी है जबकि तमन्ना भाटिया अभी अभी 33 साल की हुई हैं. इस लिहाज से दोनों की उम्र का अंतर 39 साल का है. इससे जुड़ा हुआ सवाल हुआ तो तमन्ना भाटिया ने कहा कि वो खुद भी साठ की उम्र में डांस नंबर करना पसंद करेंगी. ठीक वैसे ही जैसे टॉम क्रूज साठ साल की उम्र में अपने स्टंट्स खुद कर रहे हैं. जेलर फिल्म के सॉन्ग तू आ दिलबरा के लॉन्च इवेंट पर तमन्ना भाटिया ने ये जवाब दिया.

एक और बड़े सितारे के साथ काम करने की तैयारी

सिर्फ रजनीकांत ही नहीं तमन्ना भाटिया की तैयारी एक और बड़े सितारे के साथ स्क्रीन शेयर करने की है. जेलर के बाद तमन्ना भाटिया चिरंजीवी के साथ काम करती दिखाई देंगी. वो फिल्म भोला शंकर में चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी जिनकी उम्र अब 67 हो चुकी है. उम्र में चिरंजीवी भी तमन्ना भाटिया की उम्र के दोगुने ही हैं. तमन्ना भाटिया का कहना है कि आप उम्र का अंतर देख ही क्यों रहे हैं. आप तो वो किरदार देखिए जो स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया, भूमि, शिल्पा और वाणी कपूर को मुंबई में किया गया स्पॉट