फोटोग्राफर्स को देख मचल गए तैमूर अली खान, Video हुआ वायरल...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके क्यूट रिएक्शन को लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं.

फोटोग्राफर्स को देख मचल गए तैमूर अली खान,  Video हुआ वायरल...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  • तैमूर अली खान का वीडियो वायरल
  • फोटोग्राफर्स को देख दिया रिएक्शन
  • खूब देखा जा रहा उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तैमूर अली खान के अजीब रिएक्शन वाला यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी आंखें कैसे फोटोग्राफर्स को ढूंढ रही हैं. तैमूर अली खान  (Taimur Ali Khan)  को देखते ही अक्सर फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर लेते हुए दिख जाते हैं. कई बार तैमूर अली खान के पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस संबंध में आपत्ति भी जता चुके हैं. इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. तैमूर अली खान के इस वीडियो को अब तक कई व्यूज भी मिल चुके हैं.

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और इस बार भी उनका क्यूट अंदाज वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नैनी तैमूर अली खान का हाथ पकड़कर उन्हें घर के अंदर ले जा रही थी और तैमूर की नजरें फोटोग्राफर्स को ढूंढ रही थीं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है जैसे तैमूर अली खान को भी फोटोग्राफर्स की आदत पड़ गई है और घर से बाहर निकलते ही उनकी नजर फोटोग्राफर्स को ढूंढने लगती है. तैमूर का यह क्यूट अंदाज लोगों को खूब भा रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने नए अंदाज में डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के पिछले वीडियो में देखा गया था कि वो एक शख्स द्वारा उनके गालों को छूने पर कैसे भड़क गए थे. वैसे भी तैमूर अली खान मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. तैमूर अली खान कभी बिल्ली के साथ खेलने की जिद करते दिखते हैं तो कभी वो फोटोग्राफर्स को देखकर अजीब रिएक्शन देते हैं. लेकिन जो भी हो लोगों को उनका हर अंदाज बहुत भाता है. कुछ दिन पहले तैमूर अली खान ने एक ड्रेस पहनी हुई थी, जो हूबहू रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ड्रेस तरह दिख रही थी. इस ड्रेस में वो बहुत क्यूट नजर आ रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...