तैमूर अली खान के 'पिता' बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, 'कॉफी विद करण' पर यूं बताई दिल की बात...देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तो सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले के ऑनस्क्रीन पापा बनना चाहते हैं.

तैमूर अली खान के 'पिता' बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, 'कॉफी विद करण' पर यूं बताई दिल की बात...देखें Video

Koffee With Karan: रणवीर सिंह ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पर कही दिलचस्प बात

खास बातें

  • 'कॉफी विद करण' में आए रणवीर
  • तैमूर को लेकर कही ये बात
  • अक्षय कुमार भी आए थे साथ
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बेशक अभी दो साल के भी नहीं हुए हैं, लेकिन बॉलीवुड स्टार्स के बीच उनका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लाडले के ऑनस्क्रीन पापा बनना चाहते हैं. 'पद्मावत' के अलाउद्दीन रणवीर सिंह ने इस बात का खुलासा करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' में किया है. रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साथ करण जौहर (Karan Johar) के इस दिलचस्प चैट शो में आए थे.

सपना चौधरी ने बार टेबल पर खड़े होकर लगाए ठुमके, ऐसे खत्म की डेब्यू फिल्म की शूटिंग... देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranveersingh #deepikapadukone #aliabhatt #deepveer #taimuralikhan

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' से बाहर होते ही बदले तेवर, बोले- जसलीन से मेरा रिश्ता सिर्फ...

'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' के रैपिड फायर सेशन में रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) से करण जौहर ने पूछा कि वे बॉलीवुड के किस खान (शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान) के साथ काम करना चाहते हैं. लेकिन उन्होंने किसी दिग्गज खान का नाम लेकर स्टार किड तैमर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम लिया. रणवीर सिंह ने कहा कि वे फिल्म में तैमूर के पिता का किरदार निभाना चाहेंगे. बेशक रणवीर सिंह का ये जवाब सुनकर सुपरस्टार खान तिकड़ी का दिल टूट गया होगा लेकिन तैमूर की तो बल्ले-बल्ले हो गई. रणवीर ने तैमूर को खुद का बुढ़ापे का सहारा भी बताया.

प्रिया प्रकाश वारियर ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक वीडियो ने बनाया इंटरनेट सनसनी...
 

आम्रपाली दुबे ने मारी आंख तो ठंडी आहें भरने पर मजबूर हुए निरहुआ- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों वैसे भी सातवें आसमान पर हैं. उनकी पिछली फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े तो उनके किरदार को भी खूब पसंद किया गया था. इन दिनों वे 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं और फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी. लेकिन उससे पहले वे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दीपिका और रणवीर की शादी 14-15 नवंबर को है, और हर किसी को इस शादी का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com