तैमूर अली खान ने कुकीज में दिखाई अपनी फैमिली, करीना कपूर ने शेयर की नन्हे शेफ की Photos

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने शेफ बनकर कुकीज तैयार की हैं, जिसमें उन्होंने अपने परिवार को दिखाया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

तैमूर अली खान ने कुकीज में दिखाई अपनी फैमिली, करीना कपूर ने शेयर की नन्हे शेफ की Photos

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने कुकीज बनाकर दिखाया परिवार

खास बातें

  • तैमूर अली खान बने शेफ
  • कुकीज बनाकर दिखाई तैमूर ने फैमिली
  • तैमूर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं. तैमूर अली खान ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. तैमूर की कुछ तस्वीरें हाल ही में करीना कपूर ने भी शेयर की हैं, जिसमें वह कुकीज बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर कोई भी यही कहेगा कि तैमूर वाकई में लाजवाब कुक हैं. दरअसल, उन्होंने कुकीज बनाकर अपना परिवार दिखाया है.


फोटो में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बेकिंग ट्रे लिये दिखाई दे रहे हैं. इस ट्रे में उन्होंने चारों कुकी के जरिए अपने परिवार को दर्शाया है. तैमूर की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, "एक ही फ्रेम में मेरे मेन. देखने में काफी अच्छा लग रहा है." फोटो में तैमूर अली खान व्हाइट कलर का चिकन कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं, जो कि उनपर खूब जच भी रहा है. इस तस्वीर में उनकी क्यूटनेस भी देखने लायक है. वहीं, फोटो पर कमेंट करते हुए सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने लिखा, "माशा अल्लाह, आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार, खूब एंजॉय करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में दूसरी बार मम्मी बनी हैं. उन्होंने फरवीर माह में दूसरे बेटे को जन्म दिया. करीना कपूर ने बेटे से जुड़ी तस्वीर भी महिला दिवस के मौके पर शेयर की थी जो कि खूब वायरल हुई थी. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. 3 इडियट्स के बाद करीना कपूर पहली बार आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इससे इतर बता दें कि करीना कपूर के घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने और सैफ अली खान ने मीडिया को दी थी. इससे पहले करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की बात केवल परिवार और खास दोस्तों को ही पता थी.