तैमूर अली खान के साथ इन नन्हे स्टार किड्स का भी रहा जलवा, कोई हुआ गुस्सा तो किसी ने पढ़ा गायत्री मंत्र- Video

बॉलीवुड में स्टारकिड्स (Famous Star Kids) का हमेशा ही बोलबाला रहा है. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी वो स्टारकिड्स हमेशा चर्चा में रहते हैं. तैमूर अली खान इस साल भी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे.

तैमूर अली खान के साथ इन नन्हे स्टार किड्स का भी रहा जलवा, कोई हुआ गुस्सा तो किसी ने पढ़ा गायत्री मंत्र- Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ इन स्टार किड्स ने भी मचाया धमाल

खास बातें

  • तैमूर अली खान के अलावा भी कई नन्हे स्टार किड्स रहे चर्चा में
  • तैमूर अली खान की बहन इनाया खेमू ने भी बटोरी सुर्खियां
  • नील नितिन मुकेश की बेटी नूर्विश ने भी खींची सबकी निगाहें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का हमेशा ही बोलबाला रहा है. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी वो स्टारकिड्स हमेशा चर्चा में रहते हैं. इंडस्ट्री के कुछ स्टारकिड्स तो ऐसे हैं, जो उम्र में भले ही बहुत छोटे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इनमें सबसे पहले आते हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के नन्हे शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan), जो अपने जन्म से ही सुपरस्टार बन चुके हैं. तैमूर अली खान के कई वीडियो भी चर्चा का विषय रहे, जिसमें वह फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते भी दिखाई दिए. 

बॉलीवुड सिंगर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- कोई इतना अज्ञानी कैसे हो सकता है?


तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के अलावा इस बार सोशल मीडिया पर उनकी बहन इनाया खेमू (Inaaya Khemu) ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इनाया खेमू की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही धमाल मचाने के लिए काफी रहती हैं. कुछ दिनों पहले इनाया खेमू के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा था, जिसमें नन्ही इनाया गायत्री मंत्र गाती नजर आ रही थीं. इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ आम लोगों ने भी इनाया की खूब तारीफें कीं.

BHU में हुई गिरफ्तारी के विरोध में छात्र ने डिग्री लेने से किया इंकार, तो बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन

तैमूर और इनाया (Inaaya Khemu) के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Niel Nitin Mukesh) की बेटी नुरविश (Nurvis Nitin Mukesh) भी काफी चर्चा में रहीं. उनके एक वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया, जिसमें वह अपने पापा के साथ बैठकर मस्ती करती नजर आ रही थीं. अपने वीडियो में नुरविश पापा की गोद में बैठकर बुड्ढे बाबा की नकल उतार रही थीं, जिसमें उनका अंदाज काफी क्यूट लग रहा था. 

मुजफ्फरनगर में UP पुलिस ने की तोड़फोड़ तो भड़के फिल्म निर्माता, बोले- क्या अब न्यायिक जांच होगी?

Simply love this moment of us together

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने में इस बार सनी लियोन (Sunny Leone) और डेनियल वेबर (Daniel Weber) के बच्चे भी पीछे नहीं रहे. उनके तीनों ही बच्चों नीशा (Nisha), नोह (Noah) और अशर (Asher) ने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

रणवीर सिंह नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन बने दीपिका पादुकोण के Santa, तो एक्ट्रेस ने मांगा ये खास तोहफा

धर्म के आधार पर बांट रहा था ये शख्स तो पड़ने लगे चांटे, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

इन सबसे इतर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के दोनों बच्चे रूही जौहर (Roohi Johar) और यश जौहर (Yash Johar) ने सबका ध्यान खींचने में आगे रहे. करण जौहर के बच्चों की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...