फिल्मफेयर अवार्ड में तापसी पन्नू की हुई मीडिया से 'तू तू मैं मैं', बोलीं- अपना होमवर्क करके आइए पहले...VIDEO

तापसी पन्नू का एक वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें मीडिया एक्ट्रेस से सवाल-जवाब करती दिख रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिस पर एक्ट्रेस भड़क जाती हैं और पैप से कहती हैं कि वे अपना पहले होमवर्क करके आएं.

फिल्मफेयर अवार्ड में तापसी पन्नू की हुई मीडिया से 'तू तू मैं मैं', बोलीं- अपना होमवर्क करके आइए पहले...VIDEO

तापसी पन्नू का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

कंगना रनौत के बाद तापसी पन्नू बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. तापसी पन्नू आए दिन कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जो उन्हें चर्चा में ले आता है. फिल्मफेयर अवार्ड्स 2022 में भी तापसी छाई रहीं. रेड कारपेट से तापसी पन्नू का एक वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें मीडिया एक्ट्रेस से सवाल-जवाब करती दिख रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है, जिस पर एक्ट्रेस भड़क जाती हैं और पैप से कहती हैं कि वे अपना पहले होमवर्क करके आएं. क्या है पूरा माजरा? आइए जानते हैं...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तापसी पन्नू हाथ जोड़कर मीडिया के एक कर्मचारी से कहती हैं, "सर सर आप होमवर्क करके आइए मुझसे सवाल पूछने से पहले. सर तो हूं नहीं मैं. पहले जेंडर ठीक कीजिए उसके बाद बात करिए. ठीक है". गौरतलब है कि जब मीडिया के एक कर्मचारी ने उन्हें 'सर' कहकर बुलाया तो एक्ट्रेस को अच्छा नहीं लगा और गलत जेंडर से बुलाने पर मीडिया के कर्मचारी पर तापसी का गुस्सा फूट पड़ा. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन में अधिकतर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए देखे जा सकते हैं.

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब तापसी पन्नू की मीडिया से बहस हुई है. इससे पहले भी एक वीडियो एक्ट्रेस का खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे मीडियाकर्मियों से तमीज से बात करने की सिफारिश करती नजर आई थीं. इस दौरान भी तापसी का बिहेवियर लोगों को पसंद नहीं आया था, जिसके लिए वे खूब ट्रोल हुई थीं.

VIDEO: आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com