तापसी पन्नू बनना चाहती हैं मैडम फाइनेंस मिनिस्टर, निर्मला सीतारमण की बायोपिक करने की जताई इच्छा

तापसी पन्नू बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें अलग तरह के किरदार निभाने के लिए पहचाना जाता है. बायोपिक की तो वह क्वीन हैं. अब उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है.

तापसी पन्नू बनना चाहती हैं मैडम फाइनेंस मिनिस्टर, निर्मला सीतारमण की बायोपिक करने की जताई इच्छा

निर्मला सीतारमण की बायोपिक में काम करना चाहती हूं तापसी

नई दिल्ली :

तापसी पन्नू बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें अलग तरह के किरदार निभाने के लिए पहचाना जाता है. बायोपिक की तो वह क्वीन हैं. कभी वह परदे पर क्रिकेटर बनती हैं तो कभी एथलीट और कभी शूटर. लेकिन तापसी पन्नू ने एक खास रोल को लेकर अपनी इच्छा जताई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का किरदार निभाने की इच्छा जताई है. फिलहाल निर्मला सीतारमण की बायोपिक की कोई प्लानिंग नहीं है, लेकिन अगर तापसी ने उनके किरदार को निभाने की इच्छा जताई है तो हो सकता है कोई बॉलीवुड डायरेक्टर इस विषय पर फिल्म बनाने के लिए आगे आए. तापसी पन्नू ने पुरस्कार समारोह में कहा कि इस तरह की परियोजना का हिस्सा बनना सम्मान की बात होगी, लेकिन निश्चित रूप से मैडम की अनुमति से. उसी इवेंट में तापसी ने इंडस्ट्री में मौजूद महिला-पुरुष कलाकारों की फीस में अंतर पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, 'दिल्ली अभी दूर है.' इस इवेंट में तापसी पन्नू को पुरस्कार निर्मला सीतारमण के हाथों से ही मिला.

तापसी पन्नू की बायोपिक फिल्मों की बात करें तो इसमें 'रश्मि रॉकेट' एक एथलीट की कहानी थी जबकि 'सांड़ की आंख' में वह शूटर प्रकाशी तोमर बनी थीं. उनकी आने वाली बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' में वह क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभा रही हैं. तापसी पन्नू की आखिरी रिलीज फिल्म 'लूप लपेटा' थी. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उसमें मिशन इम्पॉसिबल (तेलुगू), जन गण मन (तमिल), दोबारा (हिंदी), शाबाश मिट्ठू (हिंदी), बलर (हिंदी) और वो लड़की है कहां? (हिंदी) शामिल हैं. इस तरह वह अपनी आने वाली फिल्मों में तरह-तरह के रोल करने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद