टी-सीरीज ने जावेद अली का रोमांटिक सिंगल 'पहली बार' किया रिलीज, बर्फ से ढंके खूबसूरत वादियों में शूट हुआ है गाना

अपनी रूहानी आवाज के लिए जाने जाने वाले जावेद अली ने अपना नया गाना ‘पहली बार’ रिलीज किया है.

टी-सीरीज ने जावेद अली का रोमांटिक सिंगल 'पहली बार' किया रिलीज, बर्फ से ढंके खूबसूरत वादियों में शूट हुआ है गाना

टी-सीरीज ने रिलीज किया जावेद अली का गाना

नई दिल्ली :

अपनी रूहानी आवाज के लिए जाने जाने वाले जावेद अली ने अपना नया गाना ‘पहली बार' रिलीज किया है. इस गाने को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है. कुमार द्वारा लिखित और रोचक कोहली द्वारा रचित इस  रोमांटिक ट्रैक में ऑडियंस स्नो और माउंटेन के बैकग्राउंड के साथ एक खूबसूरत लव स्टोरी को देखेंगे. एक्टर अभिषेक सिंह और दीक्षा कौशल स्टारर 'पहली बार' सरताज सिंह पन्नू द्वारा निर्देशित किया गया  है. जावेद अली की रूहानी आवाज को इस गाने में बेहद पसंद किया जा रहा है. 

इस गाने के बारे में जावेद अली ने कहा,"पहली बार एक खूबसूरत गाना है और यह प्यार के इंटोक्सिकेशन  और भावनाओं से अभिभूत होने पर महसूस होने वाली हर चीज के बारे में है." यह उस तरह का गाना है जिसे आप अपनी कार में गाड़ी चलाते हुए, चाय की चुस्की लेते हुए यहां तक कि अपने बीते दिनों को याद करते हुए बजा सकते हैं." गीतकार कुमार ने कहा, "पहली बार नयेपन, ताजगी और प्यार की शुरुआत  के बारे में है और प्यार कैसे एक यात्रा है न कि केवल मंजिल." 

गाने में हीरो अभिषेक सिंह कहते हैं, "इस म्यूजिक  वीडियो के फिल्मांकन का  अनुभव  बहुत ही अलग  था क्योंकि दीक्षा और मुझे वास्तव में इतने  कम तापमान और ठंड के दौरान इमोट और एक्ट  करना था. हमने गाने में कुछ लुभावने दृश्यों को कैप्चर  किया है. इस ट्रैक को पहाड़ों में शूट किया है और गाने को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच ट्रेकिंग करते हुए फिल्माया गया है, जहां  उन्हें अपने बीच के प्यार का पता चलता है. दर्शकों को अभिषेक और दीक्षा के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी,जिसमे  जावेद अली के रूहानी आवाज़ ने जान डाल दी है .

ये VIDEO भी देखें : अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पायलटों के साथ पोज देते नजर आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com