स्वरा भास्कर से लेकर ऋचा चड्ढा तक बॉलीवुड की वो दबंग एक्ट्रेस, जिनसे सोशल मीडिया पर घबराते हैं ट्रोल्स

आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ दबंग अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनसे पंगा लेने से पहले ट्रोल्स भी सौ बार सोचते हैं. 

स्वरा भास्कर से लेकर ऋचा चड्ढा तक बॉलीवुड की वो दबंग एक्ट्रेस, जिनसे सोशल मीडिया पर घबराते हैं ट्रोल्स

सोशल मीडिया पर इन अभिनेत्रियों से घबराते हैं ट्रोल्स

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती और उनके अभिनय की दुनिया दीवानी है. सोशल मीडिया पर इन सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के करोड़ों फैन्स होते हैं, जो उनके हर एक पोस्ट को पसंद करते हैं और उनकी खूब हौसलाअफजाई भी करते हैं. हालांकि बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है. मगर ये अभिनेत्रियां चुप चाप ट्रोलिंग को सहती नहीं हैं, बल्कि उसका करारा जवाब भी देती हैं. कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी हाजिर जवाबी के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ दबंग अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनसे पंगा लेने से पहले ट्रोल्स भी सौ बार सोचते हैं. 

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

88gd8rto

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम सबसे ऊपर आता है. स्वरा भास्कर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो आए दिन अपने अभिनय से ज्यादा अपने ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. स्वरा को उनके हर एक पोस्ट के लिए अक्सर ट्रोल होना पड़ता है, लेकिन अपने जवाब से स्वरा ट्रोल्स की बोलती बंद कर देती हैं. 

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

bo92ui9

ऋचा चड्ढा का भी नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शुमार है, जो सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी में रहती हैं. हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वालीं ऋचा कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं. हालांकि वे ट्रोल करने वालों को अपने जवाब से चुप भी जरूर करा देती हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

a2edie08

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को अगर कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. कंगना अक्सर सोशल मीडिया के जरिए कुछ ऐसा बयान दे देती हैं, जिस वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. लेकिन ट्रोलिंग का असर एक्ट्रेस पर जरा भी नहीं पड़ता. वे अपने बेबाक जवाब से ट्रोल्स के छक्के छुड़ा देती हैं.

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com