'द कश्मीर फाइल्स' को 'वल्गर' कहने वाले इजराइली फिल्म निर्माता का स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट, कहा- अब ये दुनिया के सामने...

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने नदाव लैपिड का सपोर्ट किया है और उनकी टिप्पणी को सही बताया है. स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती रहती हैं.

'द कश्मीर फाइल्स' को 'वल्गर' कहने वाले इजराइली फिल्म निर्माता का स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट, कहा- अब ये दुनिया के सामने...

स्वरा भास्कर ने नदाव लैपिड का सपोर्ट किया

नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म मानी जाने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स'एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. हाल ही में 53वां भारत अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) हुआ. जिसमें इजराइली फिल्म निर्माता नदाव लैपिड और 53वें भारत अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ने विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स'को ‘दुष्प्रचार करने वाली‘ और ‘भद्दी' फिल्म बताया है. उनकी इस टिप्पणी के बाद से ‘द कश्मीर फाइल्स' और नदाव लैपिड की टिप्पणी को लेकर हर को अपनी राय दे रहा है. 

इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने नदाव लैपिड का सपोर्ट किया है और उनकी टिप्पणी को सही बताया है. स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर नदाव लैपिड की टिप्पणी से जुड़ी एक न्यूज को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'अब यह दुनिया के सामने बहुत साफ है...' सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई सोशल मीडिया पर यूजर्स स्वरा भास्कर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि जूरी प्रमुख और इजराइली फिल्म निर्माता नदाव लैपिड ने 53वें भारत अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में कहा, 'मैं इस भावना को आपके साथ खुले तौर पर साझा करने में सहज महसूस कर रहा हूं, क्योंकि महोत्सव की भावना वास्तव में आलोचनात्मक चर्चा को स्वीकार कर सकती है जो कला और जीवन के लिए जरूरी है.' विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' 90 के दशक में उग्रवाद के चरम पर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है. भाजपा नेताओं द्वारा प्रचारित फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही, लेकिन इसे सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने के आरोपों का सामना करना पड़ा था.