राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव तो स्वरा भास्कर बोलीं- Get Well Soon

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है.

राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव तो स्वरा भास्कर बोलीं- Get Well Soon

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हुए कोरोना पॉजिटिव तो स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कोरोना संक्रमित
  • खुद सोशल मीडिया पर शेयर की अपने संक्रमित होने की खबर
  • एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. आम से लेकर खास तक कोरोना किसी  को बख्श नहीं रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने खुद ही अपने संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि वे अभी होम कॉवारंटीन हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं उन्होंने सभी को अपनी कोरोना की जांच करवाने को कहा है. बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi Corona Positive) इससे पहले पश्चिम बंगाल, असम और तमिलनाडु में रैलियां कर रहे थे. वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देख उन्होंने पश्चिम बंगाल में अपनी रैलियां रद्द कर दी थीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.



वहीं राहुल गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उनके ट्वीट को रीट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. स्वरा ने कहा- आप स्वस्थ हों, आप जल्द रिकवरी करें. राहुल गांधी से पहले पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उनकी इस रिपोर्ट के बाद उन्हें तुरंत एम्स में भर्ती करवाया गया. इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी थी. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh Corona Positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था. उनके बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी कोरोना संक्रमित हुए. और आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई  है.