बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, बोलीं- धंधो छे

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड जोरों-शोरों से चल रहा है. एक के बाद एक लगातार रिलीज हो रही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं.

बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, बोलीं- धंधो छे

स्वरा भास्कर फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. स्वरा अपनी फिल्मों से ज्यादा हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड जोरों-शोरों से चल रहा है. एक के बाद एक लगातार रिलीज हो रही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए इस बायकॉट ट्रेंड को 'धंधा' बताया. स्वरा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

दरअसल स्वरा भास्कर ने Gems of Bollywood नाम के पेज पर किए गए एक पोस्ट को अपने ट्विटर हैंडल पर री-ट्वीट किया. इस पोस्ट में लिखा था, "ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करने से अच्छा है जेम्स ऑफ बॉलीवुड को सपोर्ट करो और रणबीर कपूर के दर्शन पाओ. आप आश्वस्त रहें कि आपके पैसे फवाद खान को स्पॉन्सर करने, डेविड हेडले को हग और 2611 के लिए हिन्दुओं को दोष देने के लिए इस्तेमाल नहीं किए जाएंगे". इसी पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "धंधो छे ! बायकॉट बॉलीवुड का प्रॉफिटेबल बिजनेस".

स्वरा भास्कर के ट्वीट करते ही लोग इस पर जमकर अपने रिएक्शन देने लगे. एक यूजर ने लिखा, "फिर बुरा क्यों लग रहा है अगर फर्क नहीं पड़ता. घर बैठो और चुपचाप कलेक्शन पर ध्यान दो". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "स्वरा मैडम, यही अकड़ आप बॉलीवुड वालों की फिल्मों को फ्लॉप कराने के लिए काफी है". 

VIDEO: ब्रह्मास्त्र स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई से रवाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com