'मिसेस फलानी' में नौ अलग-अलग तरह के रोल करेंगी स्वरा, स्त्री की अव्यक्त इच्छाओं और उसके सपनों पर आधारित है फिल्म

'मिसेस फलानी' का निर्देशन मनीष किशोर और मधुकर वर्मा मिलकर करेंगे तो वहीं फ़िल्म का स्क्रीनप्ले और संवाद भी मनीष किशोर ने लिखे हैं. फ़िल्म की‌ लेखिका श्वेता रूबी हैं. स्त्री की अव्यक्त इच्छाओं व उनके सपनों को पूरा करने की कहानी पर आधारित होगी फिल्म.

'मिसेस फलानी' में नौ अलग-अलग तरह के रोल करेंगी स्वरा, स्त्री की अव्यक्त इच्छाओं और उसके सपनों पर आधारित है फिल्म

'मिसेस फलानी' में नौ अलग अलग तरह के रोल करेंगी स्वरा

नई दिल्ली :

'3 एरोज़ प्रोडक्शन्स'  ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है और अपनी पहली फ़ीचर का निर्माण करने जा रहे है, जिसका नाम है 'मिसेस फलानी'. मनीष किशोर, मधुकर वर्मा और सोफ़िया अग्रवाल द्वारा शुरू किए गए इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फ़िल्म में स्वरा भास्कर लीड रोल में नज़र आएंगी. '3 एरोज़ प्रोडक्शन्स के साथ 'सीता फ़िल्म्स'  इस फ़िल्म के निर्माण में सहयोगी प्रोडक्शन हाउस है. साथ ही  इस फिल्म के निर्माता राकेश डांग ,मनीष किशोर मधुकर वर्मा एवं सोफिया अग्रवाल है  'मिसेस फलानी' के ऐलान के मौके पर जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ,म्यूजिक डायरेक्टर साजिद , निर्माता वसीम कुरेशी, अभिनेता परितोष त्रिपाठी शामिल हुए.

ग़ौरतलब है कि '3 एरोज़ प्रोडक्शन्स' के पार्टनर मधुकर वर्मा की पहचान एक कॉपीराइटर के तौर पर होती है. उन्होंने कई फ़िल्मों और टेलीविज़न शोज़ के लिए संवाद लिखने‌ का भी काम किया है. शर्मन जोशी अभिनीत फ़िल्म 'काशी-इन सर्च ऑफ़ गंगा' में मनीष किशोर के साथ अतिरिक्त संवाद लिखने का श्रेय भी मधुकर वर्मा को जाता है. प्रोडक्शन हाउस की दूसरी पार्टनर  सोफ़िया अग्रवाल को ढेरों फ़िल्मों और टीवी शोज़ के लिए बतौर कार्यकारी निर्माता काम करने‌ का अनुभव हासिल है. उन्हें कंपनी के ऑपरेशन्स और फ़ंड मैनेजमेंट का कार्य सौंपा गया है.

वहीं मनीष किशोर ने कई टीवी शोज़ में और रिएलिटी शोज़ में बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम किया जिसमें 'इंडियन आयडल', 'कौन बनेगा करोड़पति' जैसे लोकप्रिय शोज़ का नाम भी शुमार है. एक लेखक के तौर पर मनीष किशोर को‌ 'सीआईडी' और 'क्राइम पेट्रोल' जैसे शोज़ लिखने‌ का भी अनुभव है. इसके बाद एक निर्माता के तौर पर उन्होंने शर्मन जोशी अभिनीत फ़िल्म 'काशी: इन सर्च ऑफ़ गंगा' का निर्माण और लेखन किया. एक लेखक और निर्माता के तौर पर उनकी अगली फ़िल्म 'सुस्वागतम् ख़ुशामदीद' जल्द ही रिलीज़ होगी जिसमें पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ़ लीड रोल में हैं. 

'मिसेस फ़लानी' फ़िल्म के बारे में मनीष किशोर ने कहा, "स्त्री की अव्यक्त इच्छाओं व उनके सपनों को पूरा करने की कहानी है 'मिसेस फ़लानी'. ज़िंदगी की तमाम वर्जनाओं को तोड़ने की‌ दास्तां को बड़ी ही ख़ूबसूरती से बयां करती है." 
स्वरा भास्कर ने 'मिसेस फलानी' में नौ अलग-अलग कहानियों में, नौ अलग-अलग तरह के रोल‌ किए हैं. उन्होंने कहा, "मैंने अब तक की गई अपनी तमाम फ़िल्मों में अलग-अलग तरह के रोल्स किए हैं. मैं पहली बार 9 छोटी अलग-अलग फिल्मों में नौ अलग-अलग रोल करने जा रही हूं. मुझे इन तमाम किरदारों में देखकर आप भी चकित हुए बग़ैर नहीं रह पाएंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मिसेस फलानी' का निर्देशन मनीष किशोर और मधुकर वर्मा मिलकर करेंगे तो वहीं फ़िल्म का स्क्रीनप्ले और संवाद भी मनीष किशोर ने लिखे हैं. फ़िल्म की‌ लेखिका श्वेता रूबी हैं.