स्वरा भास्कर को हाई नेक ड्रेस उतारने में हुई प्रॉब्लम, बोलीं- काश कोई होता जो...देखें Video

वीडियो में स्वरा भास्कर किसी इवेंट से अपने घर आकर हाई नेक ड्रेस उतारने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन ड्रेस के ज़िप तक एक्ट्रेस का हाथ नहीं पहुंच रहा है

स्वरा भास्कर को हाई नेक ड्रेस उतारने में हुई प्रॉब्लम, बोलीं- काश कोई होता जो...देखें Video

स्वरा भास्कर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. स्वरा को अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखते हुए भी देखा जाता है, जिस वजह से वे कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं. स्वरा ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. स्वरा इस वीडियो में हाई नेक ड्रेस से जुड़ी प्रॉब्लम के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही हैं.

स्वरा भास्कर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “मैं बता रही हूं कि यह प्रॉब्लम है. सिंगल लड़की, जो अकेली रहती है वो इन फैंसी ड्रेस से खुद को कैसे बाहर निकालती है. मैं जानना चाहती हूं”. दरअसल, वीडियो में स्वरा भास्कर किसी इवेंट से अपने घर आकर हाई नेक ड्रेस उतारने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन ड्रेस के ज़िप तक एक्ट्रेस का हाथ नहीं पहुंच रहा है. ऐसे में स्वरा बोलती हैं कि, “काश कोई होता जो मेरी मदद करता. किस पड़ोसी को जगाऊं?”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वरा भास्कर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘पहली बार आप मुझे बहुत खूबसूरत लगी हैं'. तो एक ने लिखा है, ‘फुल टाइम मेड रख लो'. हाल ही में स्वरा भास्कर सोनम कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही के साथ पार्टी करते दिखी थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं.