स्वरा भास्कर को पसंद आए लाल सिंह चड्ढा, कहा- आमिर खान लगे हैं हैंडसम सिख

स्वरा भास्कर ने आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा की तारीफ की है. स्वरा ने फिल्म में कास्टिंग की तारीफ की है. फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य हैं. उन्होंने कहा है कि कि आमिर खान फिल्म में एक 'हैंडसम सिख' लगे हैं.

स्वरा भास्कर को पसंद आए लाल सिंह चड्ढा, कहा- आमिर खान लगे हैं हैंडसम सिख

स्वरा को पसंद आए लाल सिंह चड्ढा

नई दिल्ली :

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने आमिर खान (Aamir Khan) -स्टारर लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की तारीफ की है. स्वरा ने फिल्म में कास्टिंग की तारीफ की है. फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य हैं. उन्होंने कहा है कि कि आमिर खान फिल्म में एक 'हैंडसम सिख' लगे हैं. स्वरा ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लाल सिंह चड्ढा के बारे में लिखा. एक्टर ने ट्वीट किया, "#LalSinghChaddha देख रही हूं. पहले से ही दिल अपनी तरफ खींच रहा है. कहना यह है कि फिल्म में #AamirKhan एक सुंदर सिख के रोल में हैं. साथ ही लिटिल लाल और लिटिल रूपा बहुत प्यारे हैं. और मोना सिंह ने पूरे दिल से अपना रोल किया है. 

p74fplt


आमिर खान फिल्म में लीड रोल में हैं, जबकि करीना उनकी बचपन की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं. मोना लाल की मां गुरप्रीत कौर के रोल में हैं. अहमद इब्न उमर फिल्म में युवा लाल के रोल में हैं. नागा चैतन्य भी लाल के दोस्त बलाराजू के रोल में हैं. लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई अवॉर्ड विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. हॉलीवुड फिल्म खुद विंस्टन ग्रूम के इसी नाम के 1986 के उपन्यास पर आधारित थी. 

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिल्म ने अब तक लगभग 45.83 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि, फिल्म की काफी तारीफ हो रही है. ऋतिक रोशन ने फिल्म को 'शानदार' बताया, जबकि रणवीर सिंह ने कहा कि वह फिल्म का सीक्वल देखना चाहते हैं.

नेहा धूपिया ने फिल्म को 'जादू' बताया और लोगों से इसका बहिष्कार न करने का अनुरोध किया. ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, एक चड्ढा के रूप में मैं पूरे दिल से #LalSinghChadha का समर्थन करती हूं. फिल्म हमें हंसाती है और रुलाती भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट