सुजैन खान हुईं कोरोना संक्रमित, सेल्फी शेयर कर बोलीं- कोविड-19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद

देश और दुनिया में कहर बरपा रहे ओमिक्रोन ने बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर सुजैन खान ने यह जानकारी दी है.

सुजैन खान हुईं कोरोना संक्रमित, सेल्फी शेयर कर बोलीं- कोविड-19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद

सुजैन खान हुईं कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली :

साल 2022 की शुरुआत कोविड 19 के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के साथ हुई है. आम लोगों से लेकर नेता और बॉलीवुड सितारे तक कोरोना की जद में आ चुके हैं. मृणाल ठाकुर और जॉन अब्राहम जैसे बहुत सारे बॉलीवुड सेलेब्स इस नए वेरिएंट का शिकार हो चुके हैं. अब इनके बाद बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी कोविड पॉजिटिव आ गई हैं. सुजैन खान ने इस बात की जानकारी देने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. सुजैन ने अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर करते हुए लोगों को अपना ख्याल रखने की सलाह दी है.

देश और दुनिया में कहर बरपा रहे ओमिक्रॉन ने बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गई हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुजैन ने जिम वियर में एक मिरर सेल्फी शेयर की है. सेल्फी पोस्ट करते हुए सुज़ैन ने अपना कोविड का एक्सपीरिएंस साझा किया है. सुजैन ने लोगों से सेफ रहने और खुद की देखभाल करने का भी आग्रह किया. सुजैन ने लिखा, 'कोविड-19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद, 2022 के तीसरे साल में जिद्दी ओमिक्रॉन वैरिएंट ने आखिरकार मेरे इम्यून सिस्टम में घुसपैठ कर ली है. आई टेस्टेड कोविड पॉजिटिव लास्ट नाइट. कृपया सुरक्षित रहें और अच्छे से अपना ख्याल रखें. ये बहुत संक्रामक है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैसे ही सुजैन खान ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की, सेलिब्रिटी से लेकर फैन्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. नीलम कोठारी, बिपाशा बसु, और उनकी बहन फराह खान अली जैसे सुज़ैन के कई दोस्त उनकी स्पीडी रिकवरी के लिए विश कर रहे हैं. नीलम कोठारी ने लिखा, टेक केयर सूजी, सुजैन की बहन फराह खान अली ने लिखा, आप जल्दी ठीक हो जाओगे'. बिपाशा बसु ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, गेट वेल सून. सुजैन के कथित ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'यू विल बी फाइन सून'. और रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की.